शाहरुख खान के इस तरह के हावभाव ने जीता दिल; मिस्र के प्रशंसक को ऑटोग्राफ की तस्वीरें, हस्तलिखित नोट भेजता है


शाहरुख खान के दयालु हावभाव ने जीता दिल;  मिस्र के प्रशंसक को ऑटोग्राफ की फोटो, हस्तलिखित नोट भेजता है
छवि स्रोत: INSTAGRAM/SRKIAN.FAIZ

शाहरुख खान के दयालु हावभाव ने जीता दिल; मिस्र के प्रशंसक को ऑटोग्राफ की फोटो, हस्तलिखित नोट भेजता है

मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट के प्रशंसक के लिए ऑटोग्राफ वाली तस्वीर और हस्तलिखित नोट भेजने के अपने मार्मिक इशारे से शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह दिलों का राजा है। 31 दिसंबर, 2021 को, एक ट्विटर उपयोगकर्ता अश्विनी देशपांडे ने साझा किया था कि मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट ने मनी ट्रांसफर के मुद्दे पर उन पर भरोसा किया क्योंकि वह शाहरुख खान के देश से हैं।

उसने ट्वीट किया, “मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने की जरूरत थी। ट्रांसफर में समस्या आ रही थी। उसने कहा: आप @iamsrk देश से हैं। मुझे आप पर भरोसा है। मैं बुकिंग करूंगी, आप मुझे बाद में भुगतान करें। के लिए कहीं और, मैं यह नहीं करूँगा। लेकिन @iamsrk के लिए कुछ भी। और उसने किया!”

ट्वीट वायरल हो गया और शाहरुख के प्रशंसक से मिलने के बाद, देशपांडे ने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से मिस्र के प्रशंसक की बेटी के लिए शाहरुख की ऑटोग्राफ वाली तस्वीर के लिए अनुरोध किया। उसने ट्वीट किया, “मेरे पति और मैं आखिरकार आज इस कहानी में उस आदमी से मिले! मैंने उसे उसकी कहानी से उत्पन्न खुशी की सुनामी के बारे में बताया। @RedChilliesEnt: वह @iamsrk की एक तस्वीर के साथ खुश होगा, अगर उसकी बेटी के नाम पर ऑटोग्राफ किया जाता है। संभव है। कृपया मुझे डीएम करें यदि यह व्यवस्था की जा सकती है, धन्यवाद!”

उनकी इच्छा पूरी हुई, क्योंकि शनिवार को देशपांडे ने अपडेट किया कि उन्हें एक व्यक्तिगत संदेश के साथ शाहरुख की तीन हस्ताक्षरित तस्वीरें मिली हैं। उन्होंने साझा किया, “इस कहानी का एक बहुत ही सुखद अंत। आज शाहरुख द्वारा हस्ताक्षरित 3 तस्वीरें आई हैं, जिनमें से एक मिस्र के ट्रैवल एजेंट के लिए सबसे अच्छा संदेश है, एक उनकी बेटी के लिए और एक मेरे @Ketaki_Varma के लिए। धन्यवाद @pooja_dadlani संपर्क में रहने के लिए और निश्चित रूप से @iamsrk को अनुग्रहपूर्ण इशारे के लिए।”

मिस्र के अपने प्रशंसक के लिए हस्तलिखित नोट में, शाहरुख ने लिखा, “मेरे साथी भारतीय के प्रति दयालु होने के लिए धन्यवाद। आप पर बहुत दयालु और उदार। आपकी तरह की अच्छी आत्माएं बढ़ें।”

पिछले साल अक्टूबर में उनके बेटे आर्यन खान को कथित तौर पर नशीली दवाओं के भंडाफोड़ में फंसाए जाने के बाद से सुपरस्टार लोगों की नजरों से गायब हैं। हालांकि, पिछले हफ्ते, किंग खान ने चार महीने बाद एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के लिए एक विज्ञापन पोस्ट करके इंस्टाग्राम पर वापसी की, जिसमें वह अपनी पत्नी गौरी खान के साथ नजर आए।

(एएनआई)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks