शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर नई प्रोफाइल के साथ वापसी की; पहली पोस्ट देखें


शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर नई प्रोफाइल के साथ वापसी की;  पहली पोस्ट देखें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर नई प्रोफाइल के साथ वापसी की; पहली पोस्ट देखें

हाइलाइट

  • राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था
  • 50,000 रुपये के मुचलके पर राज को 20 सितंबर को मुंबई कोर्ट ने जमानत दे दी थी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के व्यवसायी, पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है, लेकिन एक संशोधित प्रोफ़ाइल के साथ। उनका प्रोफ़ाइल अब बिंग बाय बास्टियन में बदल गया है, जो कुंद्रा के सह-स्वामित्व वाले रेस्तरां की एक श्रृंखला का एक नया आउटलेट है। अकाउंट के प्रोफाइल विवरण में लिखा है, “मॉडर्न अमेरिकन एंड साउथ अमेरिकन बार एंड बिस्ट्रो बाय @bastianmumbai – कमिंग सून!”

पृष्ठ पर पहली पोस्ट मुंबई के खार पश्चिम क्षेत्र में भोजनालय ‘जल्द ही आ रहा है’ की घोषणा को चिह्नित करती है। नज़र रखना:

इंडिया टीवी - शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की इंस्टाग्राम पर वापसी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/बिंगबीबेस्टियन

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर नई प्रोफाइल के साथ वापसी की; पहली पोस्ट देखें

राज कुंद्रा, जो एक शौकीन चावला इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता थे, ने पिछले साल जमानत पर रिहा होने के बाद अपना खाता निष्क्रिय कर दिया था। उन्हें पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें सितंबर में जमानत पर रिहा कर दिया गया। कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से ‘हॉटशॉट्स’ नामक एक ग्राहक-संचालित मोबाइल ऐप का उपयोग करके अश्लील फिल्मों का निर्माण और वितरण करने के आरोप लगाए गए थे।

वहीं कुंद्रा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि उन्हें झूठा फंसाया गया है.

एक आधिकारिक बयान में, राज कुंद्रा ने कहा, “मैं यह कहकर शुरू करना चाहता हूं कि मैं अपने जीवन में” पोर्नोग्राफी “के निर्माण और वितरण में कभी शामिल नहीं हुआ हूं। यह पूरा प्रकरण एक चुड़ैल के शिकार के अलावा और कुछ नहीं है।”

“मामला विचाराधीन है इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और न्यायपालिका में पूर्ण विश्वास है, जहां सच्चाई होगी। हालांकि, दुर्भाग्य से, मुझे मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही “दोषी” घोषित किया जा चुका है। और मुझे विभिन्न स्तरों पर अपने मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए बहुत पीड़ा का सामना करना पड़ा है,” उन्होंने कहा।

कुंद्रा ने आगे कहा कि ट्रोलिंग, नकारात्मकता और जहरीली सार्वजनिक धारणा बहुत दुर्बल करने वाली रही है। उन्होंने कहा, “रिकॉर्ड को सीधे सेट करने के लिए, मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाता, लेकिन चाहता हूं कि इस निरंतर” मीडिया परीक्षण “के साथ मेरी गोपनीयता में कोई दखल न हो।”

इसके अलावा, व्यवसायी ने कहा, “मेरी प्राथमिकता हमेशा मेरा परिवार रही है, इस मोड़ पर और कुछ भी मायने नहीं रखता। मेरा मानना ​​है कि गरिमा के साथ जीने का यह हर व्यक्ति का अपरिहार्य अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं।”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks