शोएब अख्तर ने सुनाया किस्सा, जब फोन पर बात करते हुए स्वर कोकिला ने उनसे कहा था, मुझे मां कहो’


Lata Mangeshkar Death: जानी-मानी सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. कई सेलेब्स उनसे जुड़ी यादों को शेयर कर रहे हैं. इस लिस्ट में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का नाम भी शामिल है जिन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में शोएब ने लता जी के साथ 2016 में फोन पर हुई बातचीत का जिक्र किया.

उन्होंने कहा, 2016 में जब मैं इंडिया में काम कर रहा था तो मुझे लता जी से फोन पर बात करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. मैंने उन्हें ग्रीट किया और उन्होंने अपनी सुरमई आवाज में इसका जवाब दिया. मैंने उन्हें लता जी कहा तो वे बोलीं मुझे मां कहो तब से मैं उन्हें मां जी कहने लगा. शोएब आगे बोले, लताजी ने मुझसे अपने क्रिकेट प्रेम को लेकर बात की और कहा कि वो मेरे कई मैच देख चुकी हैं और सचिन तेंदुलकर से मैदान पर होने वाली लड़ाई भी उन्होंने खूब देखी है.

उन्होंने कहा कि वह मुझे मैदान पर अग्रेसिव पाती हैं. उन्होंने ये कहा था कि मैं अपने गुस्से के लिए मशहूर हूं. मैंने उनसे मिलने की इच्छा जताई तो उन्होंने कहा कि अभी उनके नवरात्रि के उपवास चल रहे हैं और इसके बाद वो जब चाहें मिल सकते हैं लेकिन दुर्भाग्य से वो दिन कभी नहीं आया. उन्होंने मुझे ढेर सारी दुआएं दीं फिर भारत-पाकिस्तान के रिश्ते तल्ख होते गए और मैं इंडिया नहीं आ पाया और ना कभी उनसे मिल पाया, जिसका मलाल मुझे ताउम्र रहेगा. 


आपको बता दें कि लता जी का लंबी बीमारी के बाद 6 फरवरी को निधन हो गया था. लता जी 92 साल की थीं. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क में किया गया था. उन्होंने 8 दशक तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया और एक से बढ़कर एक गीतों को अपनी आवाज दी. 

Lata Mangeshkar Last Moments: लता मंगेशकर का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया, कैसे थे स्वर कोकिला के अंतिम पल!

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

image Source

Enable Notifications OK No thanks