‘मलखान’ दीपेश भान की मौत से सदमे में सोमा राठौड़, रोते हुए बोलीं- बेटे जैसा था, अम्मा बोलता था


टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान की अचानक मौत से हर किसी को सदमा लगा है। एक तरफ जहां पत्नी और परिवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं टीवी इंडस्ट्री के लोगों और दोस्त भी सदमे में हैं। ‘भाबीजी…’ की पूरी टीम को यकीन नहीं हो रहा है कि उनका मलखान अब इस दुनिया में नहीं है। बताया गया कि दीपेश भान जब क्रिकेट खेल रहे थे, तभी वह कोलैप्स हो गए और गिर गए। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। ‘भाबीजी’ में अम्मा का रोल निभाने वालीं सोमा राठौड़ का भी बुरा हाल है। उन्हें यकीन नहीं आ रहा है कि उनका ‘बेटा’ अब साथ नहीं है। सोमा राठौड़, दीपेश भान को बेटे जैसा ही मानती थीं।

सोमा राठोड़ बोलीं- वो मेरे बेटे जैसा था, अम्मा कहता था
‘पिंकविला’ के साथ बातचीत में Soma Rathod ने Deepesh Bhan के बारे में बात की। सोमा राठौड़ को गहरा शॉक लगा था। उन्हें पता भी नहीं था कि दीपेश भान के साथ ऐसा कुछ हो गया है। जब टीम से जानकारी मिली तो सोमा राठौड़ के होश ही उड़ गए। दीपेश भान के बारे में सोमा राठौड़ ने कहा, ‘वह बहुत जिंदादिल और एनर्जेटिक थे और अपने सीन को इम्प्रोवाइज करना बहुत पसंद था। हमारा मां-बेटे जैसा रिश्ता था। वह मुझे हमेशा ‘अम्मा’ कहकर बुलाते थे। दीपेश बड़े ही दयालु स्वभाव के थे जो हमेशा दूसरों का भला चाहते थे। मैं शॉक में हूं। वह बहुत यंग थे।’

देखिए सोमा राठौड़ और दीपेश भान का इंस्टाग्राम रील:


Deepesh Bhan Last Rites: पंचतत्‍व में विलीन हुए दीपेश भान, बीवी और बच्‍चे को बिलखता छोड़ गया टीवी का ‘मलखान’
दीपेश की वाइफ और बच्चे को देख टूट गईं सौम्या टंडन

सोमा राठौड़ और दीपेश भान साथ में खूब इंस्टाग्राम रील्स भी बनाते थे। ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता मैम का किरदार निभा चुकीं सौम्या टंडन भी शॉक में हैं। सौम्या ने इस शो में कई साल दीपेश भान के साथ काम किया था। इस दौरान उन दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। सौम्या टंडन 2020 से इस शो का हिस्सा नहीं है, पर शो की टीम उनके करीब रही।


दीपेश भान की मौत की खबर मिली तौ सौम्या टंडन बुरी तरह हिल गईं। सौम्या टंडन ने बताया कि दीपेश भान की पत्नी और सालभर के बेटे को देखकर उनका दिल बुरी तरह टूट गया। बताया जा रहा है कि दीपेश भान के पास होम लोन भी था, जिसे चुकाने के लिए अब पत्नी के पास पैसे नहीं हैं क्योंकि वह कोई काम भी नहीं करती हैं।
Deepesh Bhan Death Reason: दीपेश भान की मौत कैसे हुई? घर पर सालभर के बेटे और पत्‍नी का रो-रोकर बुरा हाल
Deepesh Bhan: दीपेश भान बॉलिंग के बाद टोपी उठाने के लिए झुके, तभी… टिल्‍लू ने बताई आख‍िरी पलों में क्‍या हुआ

नहीं रहे Bhabiji Ghar Par Hain के ‘मलखान’, सबको हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान ने कहा अलविदा

दीपेश भान के साथ सौम्या टंडन ने कई सारी तस्वीरें और पुराने लम्हों की यादें शेयर की हैं और वह अभी भी सदमे में हैं। दीपेश भान को ‘भाबीजी घर पर हैं’ से ही स्टारडम मिला था। हालांकि इससे पहले उन्होंने कई टीवी शोज किए थे, जिनमें ‘एफआईआर’ भी शामिल है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks