मौत के बाद बना सिद्धू मूसेवाला के नाम ये रेकॉर्ड, बने डायमंड प्ले बटन पाने वाले पहले पंजाबी गायक


इसी साल 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। पंजाबी वर्ल्ड के स्टार सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के करीब 4 महीने बाद उनके नाम से यूट्यूब पर एक शानदार रेकॉर्ड बना है, जो उनके फैन्स और उन्हें चाहने वालों के लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं। यूट्यूब की तरफ से सिद्धू मूसेवाला को डायमंड प्ले बटन दिया गया है।

सिद्धू मूसेवाला को यूट्यूब की तरफ से डायमंड प्ले बटन
बता दें कि Sidhu MooseWala के यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और इसके बाद ही उन्हें यूट्यूब की तरफ से डायमंड प्ले बटन दिया गया है। यूट्यूब की तरफ से यह सम्मान पानेवाले वह पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं। यानी सिद्धू के अलावा और किसी पंजाबी गायक के 1 करोड़ सब्सक्राइबर्स नहीं हैं और इसलिए कोई भी इस डायमंड प्ले बटन के हकदार भी नहीं हैं।

इंस्टाग्राम पर भी 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स
सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। म्यूजिक इंडस्ट्री को शानदार गाने दे चुके सिद्धू मूसेवाला के ‘द लास्ट राइड’, ‘लेवल्स’, ‘ईस्ट साइड फ्लो’ जैसे कई गाने लोगों के फेवरेट सॉन्ग की लिस्ट में आज भी शामिल हैं। जहां मूसेवाला के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं वहीं मूसेवाला के यूट्यूब पर भी 1 करोड़ सब्सक्राइबर हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks