Social Talent: इस मिमिक्री आर्टिस्ट ने आलिया भट्ट की निकाली ऐसी आवाज, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ


Mimicry artist Chandni: सोशल मीडिया आज के समय में उन लोगों के लिए एक वरदान है, जिनके अंदर टैलेंट है. ये एक ऐसा मंच है, जहां कोई भी अपना टैलेंट आसानी से सबके सामने रख सकता है, उसे दुनियाभर में दिखा सकता है और ये बात भी सच है कि जिन-जिन टैलेंटेड लोगों ने यूट्यूब, ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल नेटर्वकिंग साइट का सही इस्तेमाल किया है, उनमें से कइयों को सफलता भी मिली है.

कोई अच्छा गाता है, कोई अच्छा डांस करता है, कोई कॉमेडी, तो कोई अच्छा मिमिक्री आर्टिस्ट है. आज सोशल मीडिया पर ऐसे कई कलाकार हमें देखने को मिल जाते हैं. कइयों के तो वीडियो भी वायरल होने लगते हैं. आज हम एक ऐसे ही कलाकार की बात करने जा रहे हैं, जिसका नाम चांदनी है और वह एक अच्छी मिमिक्री आर्टिस्ट हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स का भरपूर प्यार मिलता है.

चांदनी को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की डॉपलगैंगर (doppelganger) तो नहीं कहेंगे, लेकिन हां वह उनका नकल बहुत अच्छे तरीके से उतार लेती हैं. चांदनी, आलिया भट्ट की ऐसी आवाज निकाल लेती हैं, कि अगर आप अपनी आंखें बंद रखें और उनकी आवाज सुने तो आपको ऐसा लगेगा कि आप चांदनी की नहीं, बल्कि आलिया भट्ट की आवाज सुन रहे हैं.

चांदनी अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन आलिया भट्ट की आवाज में अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं और एक बार फिर उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में चांदनी ‘कॉफी विद करण 7’ के पहले एपिसोड में आई आलिया भट्ट की बातों को कॉपी करती दिख रही हैं. इस शो में आलिया ने रणबीर ने उन्होंने कैसे प्रपोज किया था, उस पर बात की थीं. आलिया की उसी बात चांदनी ने शानदार तरीके से कॉपी कर उसकी मिमिक्री की है.

बता दें, इससे पहले एक और वीडियो चांदनी का वायरल हुआ था जिसमें वह कॉल पर आलिया भट्ट की आवाज में पिज्जा ऑर्डर करते हुए देखाई दे रही थीं. चांदनी के इस वीडियो उन्हें आलिया की आवाज में बात करने के दौरान अपनी हंसी पर कंट्रोल करते हुए देखा गया था. वीडियो में वह यह भी मेंशन कर रही थीं कि जैसे रणबीर कपूर उनके साथ में बैठे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks