सौरव गांगुली को ‘हिटमैन’ की कप्तानी पर भरोसा, बोले- रोहित को पता है बड़े टूर्नामेंट कैसे जीते जाते हैं


हाइलाइट्स

सौरव गांगुली को ‘हिटमैन’ की कप्तानी पर भरोसा
बोले- रोहित को पता है बड़े टूर्नामेंट कैसे जीते जाते हैं
भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान हैं रोहित शर्मा

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया ने अपने शुरूआती दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है. टूर्नामेंट में कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी जलवा देखने को मिल रहा है. देश के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी उनकी कप्तानी से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं.

सौरव गांगुली ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ हुए बातचीत के दौरान कहा, ‘रोहित शर्मा जानते हैं कि बड़े टूर्नामेंट्स कैसे जीते जाते हैं. उन्होंने आईपीएल में कई बार खिताब अपने नाम किए हैं. इसलिए आशा है कि इस साल वह टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने हाथ में उठा सकते हैं.’

यह भी पढ़ें- विराट कोहली की फॉर्म को देखकर घबराए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान, बताया भारत के लिए अच्छे संकेत

पाकिस्तान के खिलाफ बल्ले से फ्लॉप होने के बाद नीदरलैंड्स के खिलाफ रोहित शर्मा अच्छे लय में नजर आए थे. उन्होंने टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए 53 रनों की उम्दा अर्द्धशतकीय पारी खेली थी. इस बीच उनके और कोहली के मध्य एक शानदार साझेदारी हुई थी.

बता दें रोहित शर्मा आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस की अगुवाई करते हैं. उनकी अगुवाई में मुंबई की टीम सर्वाधिक पांच बार आईपीएल का खिताब अपने हाथ में उठा चुकी है. इस दौरान शर्मा का शानदार प्रदर्शन रहा है.

पिछले साल विराट कोहली के टी20 कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें अगला कप्तान नियुक्त किया गया था. तब से अबतक उनकी अगुवाई में ब्लू टीम का सराहनीय प्रदर्शन रहा है. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम एक बार फिर प्रतिष्ठित खिताब पर अपना कब्जा जमा सकती है.

Tags: Icc T20 world cup, Rohit sharma, Sourav Ganguly, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks