SSC MTS Admit Card 2022: एसएससी एमटीएस टियर 2 परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से एक क्लिक में करें चेक


SSC MTS Exam: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के टियर 2 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जो भी उम्मीदवार टियर 1 की परीक्षा में सफल हुए हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट वेस्टर्न रीजन, मध्य प्रदेश रीजन और नॉर्थ ईस्ट रीजन के एडमिट कार्ड (SSC MTS Admit Card 2022) डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों sscwr.net, sscmpr.org, और sscner.org.in पर विजिट करना होगा। टियर 2 परीक्षा (SSC MTS Exam 2022) 6 नवंबर 2022 को आयोजित की जाएगी। नीचे एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।

SSC MTS Tier 2 Admit Card 2022 ऐसे करें हॉल टिकट डाउनलोड

स्टेप 1- एमटीएस टियर 2 एडमिट कार्ड चेक करने के लिए आयोग की ऑफिशियल क्षेत्रीय वेबसाइट पर जाएं।
स्टेप 2- दूसरे चरण में वेबसाइट को होमपेज ‘स्टेटस/डाउनलोड एडमिट कार्ड फॉर मल्टी टास्किंग (नॉन-टेक्निकल) स्टाफ एग्जामिनेशन 2020 (टियर-II-डिस्क्रिप्टिव पेपर) 06/11/2022 को आयोजित होने वाले लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3- लिंक पर क्लिक करने के बाद दिए गए निर्देशों को पढ़ें और ‘रोल नंबर/पंजीकृत आईडी नंबर’ और ‘जन्म तिथि’ या ‘नाम’, ‘पिता का नाम’, ‘जन्म तिथि’ भर कर लॉगिन करें।
स्टेप 4– लॉगिन करने के बाद एसएससी एमटीएस टियर 2 का एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
स्टेप 5- अंत में एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के लिए एक हार्ड कॉपी भी रख लें।

SSC WR MTS Admit Card 2022 Download
SSC MPR MTS Admit Card 2022 Download
SSC NER MTS Admit Card 2022 Download

एसएससी यह परीक्षा (SSC MTS Tier 2 Exam 2022) एमटीएस और हवलदार के 7301 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित केरगा। उम्मीदवारों को संविधान की आठवीं अनुसूची में शामिल अंग्रेजी या किसी अन्य भाषा में एक संक्षिप्त निबंध या पत्र प्रस्तुत करना होगा। डिस्क्रिप्टिव पेपर में अधिकतम 50 अंक होते हैं और टेस्ट समाप्त करने में 30 मिनट का समय लगना चाहिए।

Source link

Enable Notifications OK No thanks