विंटर पार्टीज में खुद को कुछ इस तरह करें स्टाइल


अगर आपके लिए विंटर में लेयरिंग करना संभव नहीं है तो आप अपने लुक्स में ही कुछ बदलाव करने की कोशिश करें। मसलन, अगर आपने विंटर पार्टी में साड़ी पहनने का मन बनाया है तो ऐसे में आप उसके साथ फुलस्लीव्स ब्लाउज को स्टाइल कर सकती हैं।

ठंड के मौसम में अगर कोई फंक्शन या पार्टी होती है तो अक्सर महिलाओं को खुद को स्टाइल करने में परेशानी होती है। दरअसल, ठंड से बचने के लिए उन्हें लेयरिंग करनी पड़ती है। लेकिन वहीं, दूसरी ओर वह अपने स्टाइल को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहतीं। जिसके कारण वह स्टाइलिश आउटफिट तो पहन लेती हैं, लेकिन उन्हें ठंड लगती रहती हैं, जिसके कारण पार्टी में उन्हें कपकपी छूटती है और वह परेशान होती हैं। हालांकि, अगर आप चाहें तो विंटर पार्टीज में खुद को स्मार्टली स्टाइल कर सकती हैं और खुद को बेहद आसानी से ठंड से बचाकर अपने लुक को भी फ्लॉन्ट कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ स्टाइल टिप्स के बारे में-

इसे भी पढ़ें: नुसरत भरूचा के इन लुक्स से ऑफिस में कीजिए अपना स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट

फुलस्लीव्स को दें प्राथमिकता

अगर आपके लिए विंटर में लेयरिंग करना संभव नहीं है तो आप अपने लुक्स में ही कुछ बदलाव करने की कोशिश करें। मसलन, अगर आपने विंटर पार्टी में साड़ी पहनने का मन बनाया है तो ऐसे में आप उसके साथ फुलस्लीव्स ब्लाउज को स्टाइल कर सकती हैं। आप फुल स्लीव्स वुलन क्रॉप टॉप को भी बतौर ब्लाउज पहन सकती हैं। यह आपके लुक को और भी ट्रेंडी बनाएगा। साथ ही साथ आपको ठंड से भी बचाएगा।

वुलन वार्मर का करें इस्तेमाल

यह भी एक तरीका है खुद को ठंड से बचाने और बेहतर तरीके से स्टाइल करने का। मसलन, अगर आपने फंक्शन में लहंगा पहनने का मन बनाया है तो ऐसे में आप लहंगे के नीचे वुलर वार्मर पहन सकती हैं। यह विजिबल नहीं होगा, लेकिन इससे आपको ठंड से बचने में काफी हद तक मदद मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: यामी गौतम से सीखें लाइटवेट एक्ससेरीज में स्टाइलिश दिखना

कुछ ऐसे दें यूनिक लुक

विंटर में आपको स्टाइलिंग थोड़ा स्मार्टली करनी चाहिए। मसलन, पार्टीज लुक्स में आप जैकेट, वुलन केप्स, बेल्ट, शॉल आदि को बेहद एलीगेंट तरीके से शामिल कर सकती हैं। आप साड़ी के साथ शॉल को वन शोल्डर पर ड्रेप कर सकती हैं या फिर जैकेट पहनकर उसके साथ बेल्ट भी स्टाइल कर सकती हैं। इस तरह के छोटे-छोटे बदलाव आपके एथनिक लुक्स को एक मॉडर्न टच देते हैं। साथ ही इससे आपका लुक विंटर रेडी बनता है।

मिताली जैन

image Source

Enable Notifications OK No thanks