सुनील ग्रोवर फिल्म ‘जवान’ में आएंगे नजर, फिल्ममेकर को सता रही चिंता का एक्टर ने किया खुलासा


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक ऐसे मशहूर कॉमेडियन एक्टर हैं जो अपने अलग-अलग किरदार से लोगों को गुदगुदाते हैं. सुनील के अभिनय की खासियत ये है कि उन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है. सुनील 45वां जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन अपने असल नाम से अधिक गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के तौर पर अधिक जाने जाते हैं. कॉमेडियन एक्टर सुनील, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में गंभीर किरदार निभाते नजर आएंगे. सुनील ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें लेकर फिल्ममेकर की क्या चिंता है.

सुनील अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ और शाहरुख खान के साथ ‘जवान’ फिल्म कर रहे हैं. सुनील ने बताया कि वह अपनी कॉमिक इमेज से बाहर नहीं आना चाहते हैं. बस अच्छी स्क्रिप्ट और रोल मिलता रहे. मैं अपने जन्मदिन पर यही चाहत रखता हूं कि अलग-अलग भूमिकाओं में दर्शको का मनोरंजन करता रहूं, माध्यम कोई भी हो’.

चेक मिलता रहे तो फैमिली को कोई दिक्कत नहीं
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बताया कि ’45 साल की उम्र में भी वह खुद को 18-20 या फिर 30 से अधिक नहीं समझते हैं और अपने मजेदार अंदाज में बताया कि इसमें रोजाना उतार-चढ़ाव होता रहता है. सुनील अपनी फैमिली के साथ शांति से बर्थडे सेलिब्रेशन करना पसंद करते हैं. क्योंकि सोशल मीडिया के मैसेज आपका बहुत समय ले लेते हैं’. सुनील ये जब पूछा गया कि महिला के ड्रेस में स्क्रीन पर उन्हें देखकर फैमिली या बच्चे जज करते हैं तो एक्टर ने बिंदास अंदाज में कहा कि ‘अब तो वो लोग आदी हो गए हैं और जब तक सुनील ग्रोवर के नाम चेक आ रहा है तब तक सब खुश हैं’.

कॉमेडी वाली इमेज को लेकर थी चिंता
गुत्थी या मशहूर गुलाटी के किरदार की इमेज में टाइप्ड होने से दूसरी तरह के रोल मिलने में दिक्कत होने के सवाल पर एक्टर ने कहा कि ‘शुरू में मुझे भी ऐसा ही लगता था. मैंने सिर्फ अपना काम किया और ये किरदार पॉपुलर हो गया, इसके असर के बारे में कभी नहीं सोचा था. शायद मैं लकी रहा कि लोगों ने कॉमेडी के अलावा मेरे दूसरे रोल को भी पसंद किया. इसके लिए मैं दर्शकों का आभारी हूं. ‘तांडव’  फिल्म में लोगों मुझे सराहा.’

ये भी पढ़िए-Happy B’day Sunil Grover: इन 5 जबरदस्त कॉमेडी वीडियो से मनाइए सुनील ग्रोवर का बर्थडे

सुनील की इमेज को लेकर फिल्ममेकर की चिंता
सुनील ने खुलासा किया कि ‘कई बार ऐसा हुआ है कि फिल्ममेकर ने कहा है कि आपकी एक फनी इमेज है, क्या होगा अगर लोग आपके परफॉर्मेंस पर हंसने लगते हैं. लेकिन मुझे पता था कि एक बार मौका मिलने पर मैं साबित कर दूंगा कि मैं किसी भी तरह के रोल में फिट हो सकता हूं. हालांकि मुझे भी इस बात का संदेह था कि लोग मुझे दूसरे रोल में स्वीकार करेंगे या नहीं’.

Tags: Bollywood Birthday, Shah rukh khan, Sunil Grover



image Source

Enable Notifications OK No thanks