सुष्मिता सेन ने सर्दीनिया के समंदर वाला वीडियो किया पोस्ट, ललित मोदी का फिर छलक उठा प्यार


हाल ही में आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी सुना डाली और उनके इस कहानी की हिरोइन थीं सुष्मिता सेन। ललित मोदी ने ट्वीट कर सुष्मिता के लिए बेटर हाफ जैसे वर्ड का इस्तेमाल किया और इसी के साथ यह खबर पूरी दुनिया में फैल गई। हालांकि, ललित मोदी ने अपने अगले पोस्ट में बताया कि उन्होंने शादी नहीं की है, बल्कि डेट कर रहे हैं। ललित मोदी ने आज शुक्रवार को एक बार फिर ‘आई लव यू’ लिखकर एक पोस्ट किया है, जिसके बाद सुष्मिता सेन ने भी एक वीडियो शेयर किया है। सुष्मिता के हर पोस्ट पर ललित मोदी ने कॉमेंट किया है, जो गौर फरमाने लायक है।

सुष्मिता सेन ने शेयर किया सर्दीनिया ट्रिप का वीडियो
सुष्मिता सेन का यह वीडियो सर्दीनिया वकेशन का है, जिसका जिक्र उन्होंने खुद नहीं किया लेकिन ललित मोदी ने अपने कॉमेंट में कर दिया है। इस वीडियो में वह यॉट से उतरकर पानी में स्विमिंग करती दिख रही हैं। सुष्मिता सेन ने इस वीडियो के साथ लिखा है, ‘एक सीध में रहो, ठहरो, सांसें लो, और फिर छोड़ दो, मैंने समंदर को गले लगाते हुए समर्पण का यही पाठ सीखा है।’ इसके आगे उन्होंने लिखा है- जहां लाइफ की गहराइयां हैं, मैं वो हर जगह हूं।


ललित मोदी ने लिखा- सर्दीनिया में हॉट दिख रही हो
सुष्मिता के इस पोस्ट पर ललित मोदी ने भी कॉमेंट किया है और लिखा है- सर्दीनिया में हॉट दिख रही हो।

Lalit modi Reacted on Sushmita post

ललित मोदी के पोस्ट में लिखा था- आई लव यू
आज शुक्रवार को ही ललित मोदी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसकी पहली तस्वीर पर ही टेक्स्ट में लिखा है- और मैंने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। इस पोस्ट में ललित मोदी ने गस्ताद के सबसे खूबसूरत होटल और स्पा बताते हुए इस जगह की तारीफ की है। इस पोस्ट में लिखा है, ‘गस्ताद के पहाड़ों के बीच सबसे खूबसूरत होटल और स्पा, यहां कुछ तस्वीरें हैं जिनका लुत्फ उठाया जा सकता है। लॉबी में वह नियॉन साइन और मैंने कहा आई लव यू। इस होटेल के लिए एलिगेंट और टेस्टफुल सही शब्द हैं। जब कभी गस्ताद, स्विटजरलैंड आइए तो जरूर ट्राई करें।’ ललित के इस पोस्ट को सुष्मिता सेन ने भी लाइक किया है।


यूजर्स ने पूछा है- सुष्मिता सेन कहां हैं?
एक बार फिर से यूजर ललित मोदी के पोस्ट पर कूद गए हैं और उनकी खिंचाई करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘लेकिन फिर भी वो आपको अपनी डीपी और बायो में ऐड नहीं करेंगी। कुछ ने पूछा है- सुष्मिता सेन कहां हैं? एक और शख्स ने लिखा है- वह अपने रिलेशनशिप पर कुछ बोल क्यों नहीं रही हैं?


सुष्मिता सेन ने शेयर की सर्दीनिया की तस्वीरें, ललित ने लिखा- फाइनली सर्दीनिया के पोस्ट
सुष्मिता सेन पिछले दिन ही कुछ और तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह यॉट पर आराम फरमाती दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- इस महिला के पास एटीट्यूड है और वो भी जबरदस्त। सुष्मिता के इस पोस्ट पर भी ललित मोदी ने कॉमेंट किया और लिखा है- ये पोस्ट मुझे पसंद हैं, जो फाइनली सर्दीनिया ट्रिप के हैं।

Lalit modi on Sushmita Post


ललित मोदी ने रिलेशनशिप का सोशल मीडिया पर किया था खुलासा

बता दें कि ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर जैसे ही अपने रिलेशनशिप को लेकर पोस्ट किया, लोगों ने सुष्मिता पर जमकर निशाना साधा। लोगों ने उनकी आलोचनाएं शुरू कीं और कइयों ने उन्हें गोल्ड डिगर भी कहा। हालांकि, सुष्मिता ने तब एक जोरदार पोस्ट लिखकर कहने वालों को करारा जवाब दिया था।



image Source

Enable Notifications    OK No thanks