सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने बताया – उस शाम क्या हुआ कि अगली सुबह बदल गया तलाक का फैसला


सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा की शादीशुदा लाइफ की खबरें शुरुआत से ही खूब सुर्खियों में छाई रही हैं। कभी दोनों के बीच झगड़ और कभी प्यार, कई बार तो ऐसा लगा कि जैसे यह रिश्ता बस अब कुछ दिनों की बात हो, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनकी लाइफ की उठापटक पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। हालांकि, जिस तरह से इन दोनों के रिश्ते ने रंग बदले उन्हें देखकर कुछ लोग पब्लिसिटी स्टंट तो कुछ लोग इसे ‘बिग बॉस’ में जाने से पहले का ड्रामा बताने लगे थे। अब चारू असोपा ने खुलकर अपने रिश्ते पर कुछ बातें कही हैं।

‘मुझे लगता है कि ऊपरवाले ने कुछ और सोच रखा है हमारे लिए’

Charu Asopa ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में Rajeev Sen के साथ अपने रिश्ते के बारे खुलकर बात की है। चारू ने अपने फैन्स को थैंक यू कहते हुए बोला- आप हमारी पूरी जर्नी में साथ रहे हैं, आपने सबकुछ देखा है। उन्होंने कहा, ‘आपमें से कुछ लोगों ने जिन्होंने मुझे लेट जॉइन किया है उनमें से कुछ लोग जजमेंटल हो जाते हैं। आपमें से कुछ लोग हैं जो नाराज हैं मुझसे, जिन्हें लगता है कि ये बिग बॉस के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था। मुझे लगता है कि मेरे और राजीव के बीच जो झगड़ा था, हम अलग होनेवाले थे। मैंने आप सबसे सारी बातें शेयर की थी। मैं जब जब भीलवाड़ा में थी तो मैंने कहा था कि मैं मुंबई जाकर नई जर्नी शुरू करने वाली हूं। तो सबकुछ प्लांड था, लेकिन कहते हैं न कि ऊपर वाले के प्लान के आगे कुछ नहीं चलता। मुझे लगता है कि ऊपरवाले ने कुछ और सोच रखा है हमारे लिए, जो अच्छा ही होगा।’

‘जब मैं यहां पहुंची तो 29 की शाम थी और 30 की सुबह हमें फैमिली कोर्ट जाना था’
चारू ने कहा, ‘जब मैं भीलवाड़ा से मुंबई के लिए प्लाइट में बैठी थी तब बप्पा आनेवाले थे। 31 को बप्पा आनेवाले थे और 30 को हमदोनों साइन करने के लिए जानेवाले थे तो 29 को जब मैं फ्लाइट में बैठी तो मैंने बप्पा से मन में एक ही बात कहा कि बप्पा मैं आपको लेकर आनेवाली हूं घर में तो आपको जैसा ठीक लगता है वैसा आप कर देना। आपको लगता है कि जो मेरे और जियाना के लिए ठीक है आप वो कर देना। और जब मैं यहां पहुंची तो 29 की शाम थी और 30 की सुबह हमें फैमिली कोर्ट जाना था। तो यूं ही बैठे-बैठे मैं और राजीव बातें करने लगे और बातें करते-करते काफी सारे…कहते हैं न कि बात करने से काफी चीजें सॉल्व हो जाती हैं तो बात करते-करते कुछ गिले शिकवे दूर हो गए और शायद बप्पा यही चाहते थे कि हम जियाना के लिए एक-दूसरे को और मौका दें।’

‘मेरे घर का जो भी फर्नीचर था वो सब आ चुका था मुंबई’
उन्होंने आगे कहा, ‘रिश्ता तोड़ना तो आसान है वो हम कभी भी जाकर तोड़ सकते हैं, लेकिन हम दोनों ने बैठकर फैसला लिया कि हमें एक मौका देना चाहिए तो इसमें कोई बुराई नहीं है। बस यही हुआ। इसमें मुझे नहीं लगता कि कोई पब्लिसिटी स्टंट था। मुझे ऐसे लगा कि ये सब चमत्कार ही था। क्योंकि सबकुछ प्लान था। मैं दूसरे घर को टोकन मनी देकर आ गई थी। मुझे 2 तारीख को घर में शिफ्ट होना था। मेरे घर का जो भी फर्नीचर था वो सब आ चुका था मुंबई। इन सबके बाद में जब ये हुआ तो मेरे लिए भी काफी सरप्राइजिंग था और लग रहा था कि ये जरूर बप्पा ने किया है। मैंने आज तक बप्पा से जो कहा है, जो मांगा है वो उन्होंने मुझे दिया है। उसके बाद हम 31 को बप्पा को घर लेकर आए और बड़े धूमधाम से हमने गणेश चतुर्थी मनाया। यही हुआ था और मुझे लगा कि ये सब मुझे आपलोगों के साथ शेयर करना चाहिए।

शादी के बाद ही इनके बीच खटपट शुरू
बता दें कि राजीव सेन और चारू असोपा की शादी साल 2019 में गोवा में हुई थी। शादी के बाद ही इनके बीच खटपट शुरू हो गई थी और फिर 2021 में इन्हें बेटी जियाना हुई। बेटी के जन्म के बाद सब ठीक ही चल रहा था कि अचानक 7 महीने बाद फिर खटपट होने लगी। बात इतनी बढ़ी कि खूब तमाशा बना और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। चारू ने राजीव के साथ वाले पोस्ट तक डिलीट कर डाले थे। चारु असोपा ने राजीव सेन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जब भी कोई समस्या होती है, उनके पति घर छोड़कर चले जाते हैं। इसलिए समस्याएं कभी हल नहीं हुईं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks