T20 WC 2022: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मैच चढ़ा बारिश की भेंट तो ऍरोन फिंच ने दी निराशाजनक प्रतिक्रिया


हाइलाइट्स

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच बारिश के कारण हुआ रद्द.
ऑस्ट्रेलियाई टीम अपना अगला मैच 31 अक्टूबर को खेलेगी.

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia vs england) के बीच सुपर-12 में आज (28 अक्टूबर) का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ चुका है. दोनों ही टीमें एक-एक मैच हारने के बाद सेमीफाइल की रेस में वापसी की उम्मीद कर रहीं थी. लेकिन बदकिस्मती से बारिश ने दोनों टीमों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. मैच रद्द होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ऍरोन फिंच (Aron Finch) ने निराशाजनक प्रतिक्रिया दी है.

ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी. वहीं, इंग्लैंड की टीम को आयरलैंड ने परास्त कर बड़ा उलटफेर किया था. मेलबर्न में मुकाबला रद्द होने के बाद दोनों टीमों को 1-1 अंक बांट दिया गया है. ऍरोन फिंच ने बताया कि उन्होंने अब तक मेलबर्न के मैदान में सबसे गीला दृश्य देखा है. फिंच के मुताबिक यह खिलाड़ियों के लिए खतरा साबित हो सकता है.

मैच रद्द होने से निराशा हुई है- ऍरोन फिंच

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ‘हमने गीले मैदान पर जिम्बाब्वे के एक खिलाड़ी को गिरते हुए देखा है. यह खिलाड़ियों की सुरक्षा के बारे में भी है. यदि वहां कोई खिलाड़ी दौड़ता है तो यह एक वास्तविक मुद्दा हो सकता है. टीम के सभी खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार थे लेकिन मैच रद्द होने से निराशा हुई है. मेलबर्न में काफी बारिश देखने को मिली है.’

दिल्ली कैपिटल्स पौने ग्यारह करोड़ के ऑलराउंडर आखिर क्यों कर सकती है रिलीज, जानिए क्या है वजह

31 अक्टूबर को आयरलैंड से होगी टक्कर

ऑस्ट्रेलिया की टीम अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. इस मैच में देखना दिलचस्प होगा कि कंगारू टीम इस मैच में कैसा प्रदर्शन करती है. ऍरोन फिंच एंड कंपनी को इस मैच में आयरलैंड को हल्के में आंकना भारी पड़ सकता है. आयरलैंड ने इंग्लैंड को शिकस्त देकर साफ कर दिया है कि वर्ल्ड कप में किस अपेक्षा के साथ टीम खेल रही है.

Tags: Aaron Finch, Australia vs England, England, T20 World Cup 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks