T20 WC 2022: केएल राहुल का फिर नहीं चला बल्ला तो ट्रोल आर्मी ने आडे़ हाथों लिया, ट्विटर पर हो रही खिंचाई


हाइलाइट्स

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को दिया 134 रनों का लक्ष्य.
सूर्यकुमार यादव ने 68 रनों की अहम पारी खेली.

नई दिल्ली. टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैच जीतकर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में बेहतरीन शुरुआत की थी. लेकिन तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के गेंदबाजों के सामने संघर्ष करती दिखी. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) की सलामी जोड़ी एक बार फिर फ्लॉप रही. रोहित शर्मा ने नीदरलैंड के खिलाफ एक अर्धशतकीय पारी खेली थी लेकिन राहुल तीनों मुकाबलों में फ्लॉप रहे हैं.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में राहुल महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. राहुल का बल्ला नहीं चला तो फैंस ने ट्विटर पर बल्लेबाज की खिंचाई करना शुरू कर दी है. इतना ही नहीं एक यूजर ने रोहित और राहुल के लिए लिखा ‘रोहित-राहुल वर्ल्ड कप में बड़ा फ्रॉड कर रहे हैं.’ राहुल के फ्लॉप होने के बाद फैंस अब उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. पिछले दो मुकाबलों में बेहतरीन अर्धशतक जड़ने वाले विराट कोहली भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके.

Tweet for KL Rahul

सूर्यकुमार यादव ने टीम की रखी इज्जत

रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लेकिन कप्तान के इस फैसले ने टीम के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है. हालांकि, सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया की इज्जत को बनाए रखा. उन्होंने 40 गेंदो में 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 68 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. सूर्या के अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 का आंकड़ा भी नहीं छू सके.

Tweet for KL Rahul

विराट कोहली की खराब फॉर्म पर बाबर के ट्वीट का अमित मिश्रा ने लिया बदला..कप्तान की उड़ा दी खिल्ली

अर्शदीप सिंह ने आते ही उगली आग

टीम इंडिया के युवा गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर विरोधी टीमों के लिए घातक साबित हो रहे हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ आते ही अपनी आग उगलती गेंदो से साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों को परेशान करना शुरू कर दिया है. अर्शदीप ने अपने पहले ओवर की शुरुआती तीन गेंदो में ही दो महत्वपूर्ण बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है.

Tags: India vs South Africa, KL Rahul, Rohit sharma, T20 World Cup 2022, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks