T20 WC 2022: शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ के बीच मस्ती के मूड में दिखे विराट कोहली, फोटो हो रही वायरल


हाइलाइट्स

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी मैच जिताऊ पारी.
कोहली ने दोनों मैचों में बैक-टू-बैक अर्धशतकीय पारी खेली.

नई दिल्ली. पाकिस्तानी टीम की वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में शुरुआत अच्छी नहीं रही. बाबर आजम (Babar Azam) एंड कंपनी को भारत से हार झेलनी पड़ी. लेकिन उसके बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ भी टीम वापसी करने में कामयाब नहीं हो सकी. भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान में देखने को मिला था. इस मैच के नायक टीम इंडिया के ‘रन मशीन’ विराट कोहली रहे थे.

भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अपना तीसरा मैच 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में खेलेगी. वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी रविवार को नीदरलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट में वापसी की उम्मीद कर लगाए बैठी है. दोनों मुकाबले एक ही मैदान में खेले जाएंगे. इस बीच विराट कोहली पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ के साथ मस्ती के मूड में दिखे. क्रिकेट पाकिस्तान ने तीनों खिलाड़ियों की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Cricket Pakistan Tweet

पाकिस्तान के खिलाफ विराट ने खेली मैच जिताऊ पारी

विराट कोहली का बल्ले ने एक बार फिर आग उगलना शुरू कर दिया है. विराट ने वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों को संघर्ष करने पर मजबूर कर दिया. 160 रनों का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने एक रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से शिकस्त दी थी. कोहली ने इस मैच में 53 गेंदो में 6 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 82 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. उसके बाद नीदरलैंड्स के खिलाफ भी कोहली ने बेहतरीन अर्धशतक लगाया था.

ऋषभ पंत के इतने बुरे दिन आए कि फैन से लेनी पड़ रही सलाह, वीडियो तेजी हो रहा वायरल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ फिर चलेगा कोहली का बल्ला

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी. बल्लेबाजी की बात करें तो केएल राहुल अभी अपनी खराब फॉर्म से उबर नहीं पाए हैं. हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा ने नीदरलैंड के खिलाफ बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली है. वहीं, कोहली की बात करें तो दोनों ही मैचों में विराट ने बैक-टू-बैक अर्धशतक लगाए हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ घातक साबित हो सकते हैं.

Tags: Haris Rauf, IND vs PAK, Shaheen Afridi, T20 World Cup 2022, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks