T20 WC 2022: भारत की हार को लेकर आखिर क्यों चिंतित हैं शोएब अख्तर? वीडियो में कहा..पाकिस्तान को मरवाना…


हाइलाइट्स

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को दिया 134 रनों का लक्ष्य.
सूर्यकुमार यादव ने टीम खेली शानदार अर्धशतकीय पारी.

नई दिल्ली. पाकिस्तान की टीम ने वर्ल्ड कप में शुरुआती दो मैच गंवाने के बाद आज अपनी पहली जीत दर्ज की है. बाबर आजम (Babar Azam) एंड कंपनी ने नीदरलैंड के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज की. वहीं, टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa) मैच में मुश्किल दौर से गुजर रही है. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व स्पीडस्टार शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

शोएब अख्तर इस वीडियो में टीम इंडिया की हार को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं. दरअसल, पहले बल्लेबाजी करनी उतरी भारतीय टीम की बल्लेबाजी फ्लॉप रही. रोहित, राहुल और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की हार पाकिस्तान के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है. यही कारण है शोएब अख्तर वीडियो में भारत की हार के लिए चिंता व्यक्त कर रहे हैं.

विराट से छूट गया महत्वपूर्ण कैच

विराट कोहली का दिन आज कुछ अच्छा नहीं रहा है. पिछले दो मैचों में कोहली ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन इस मैच में वह बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके. वहीं, फील्डिंग करने के दौरान विराट के हाथों एडम मार्करम का कैच छिटक गया जो भारतीय टीम के लिए काफी महंगा साबित हुआ. मार्करम ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली.

विराट कोहली की खराब फॉर्म पर बाबर के ट्वीट का अमित मिश्रा ने लिया बदला..कप्तान की उड़ा दी खिल्ली

अर्शदीप सिंह ने पहले ओवर में झटके दो विकेट

गेंदबाजी की बात करें तो टीम के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने शानदार शुरुआत की. उन्होंने अपने पहले ही ओवर में दो महत्वपूर्ण बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. लेकिन बल्लेबाजी करने आए एडम मार्करम और डेविड मिलर ने एक लंबी साझेदारी से मैच का रुख बदल दिया. मार्करम ने 41 गेंदो में 52 रनों की अहम पारी खेली.

Tags: Shoaib Akhtar, Suryakumar Yadav, T20 World Cup 2022, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks