कैमरे के सामने कपड़े उतारना अब आम बात! इन 8 बॉलीवुड सेलेब्स ने फोटोशूट करवाकर तोड़ा स्टीरियोटाइप


अपने न्यूड फोटोशूट से सुर्खियों में आए रणवीर सिंह पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं, जिन्होंने ऐसा किया है। इससे पहले इन सेलेब्स ने कैमरे के सामने न्यूड होकर इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है।

 

bollywood celebs nude on camera
बॉलीवुड सेलेब्स जो कैमरे के सामने हुए न्यूड
बॉलीवुड एक्टर्स अपनी फिल्मों में ग्लैमर और मसाले का तड़का जोड़ते हैं और कभी-कभी अपने रोल्स के लिए जी-जान लगाने के लिए न्यूड होने से भी नहीं हिचकिचाते। बोल्ड और न्यूड सीन से अपने किरदार को और बेहतर बनाने में कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने सुर्खियां बटोरी हैं। एक समय था जब लोग सोचते थे कि केवल हॉलीवुड एक्टर्स ही फिल्म या फोटोशूट के लिए न्यूड हो सकते हैं लेकिन अब बॉलीवुड के साथ भी ऐसा ही हो रहा है, क्योंकि हम अक्सर ऐसी कई फिल्में देखते हैं जिनमें एक्टर काफी बोल्ड हो जाते हैं। दरअसल, सिर्फ फिल्मों के लिए ही नहीं, बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो फैशन मैगजीन्स के फोटोशूट के लिए भी न्यूड हो गए। तो यहां हम ऐसे ही 8 बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर आए हैं, जिन्होंने अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है और समाज में स्टीरियोटाइप को तोड़ा है।

1 रणवीर सिंह
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत से कम समय में बहुत कुछ हासिल किया है। उनकी एक्टिंग स्किल्स, एटीट्यूड और एनर्जेटिक अंदाज उनके फैंस को उनका दीवाना बना देता है। अक्सर अपने अनोखे अंदाज और फैशन सेंस के लिए चर्चा में रहने वाले रणवीर एक बार फिर पेपर मैगजीन के लिए अपने हालिया फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। मैगजीन के लिए फोटोशूट से उनकी नयूड तस्वीरों ने वायरल होते ही इंटरनेट पर आग लगा दी।

ranveer singh

2 मिलिंद सोमन
एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी नवंबर 2020 में अपना 55 वां जन्मदिन मनाने के लिए न्यूड हो गए थे। एक्टर ने गोवा बीच पर नंगे पैर और न्यूड होकर दौड़ते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। जैसे ही फोटो वायरल हुआ, यह मेमर्स के लिए एक परफेक्ट मेम कंटेंट बन गया। हालांकि, यह मिलिंद के लिए अच्छा नहीं रहा क्योंकि उनके खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा 294 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

milind soman

3 विजय देवरकोंडा
फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडे के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हाल ही में इंटरनेट पर तहलका मचाया था। यह फिल्म के एक पोस्टर की वजह से था जिसमें देवरकोंडा सिर्फ गुलाब के गुलदस्ते के साथ अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाते हुए दिखाई दे रहे थे। तस्वीर चारों ओर ट्रेंड करने लगी और फैंस इंटरनेट पर देवरकोंडा को सबसे सेक्सी एक्टर कहते नजर आए।

vijay deverakonda

4 आमिर खान
आमिर खान (Aamir Khan) ने फिल्म ‘पीके’ में न्यूड होकर उस समय बड़े पैमाने पर हलचल पैदा कर दिया, जब वह फिल्म के पोस्टर में सेमी न्यूड दिखाई दिए। फोटो में आमिर के हाथ में रेडियो के अलावा कुछ नहीं था। कुछ ने इस पोस्टर पर प्यार बरसाया, तो कुछ ने ट्रोल किया। फिर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया।

aamir khan

5 ईशा गुप्ता
फिल्मों में बोल्ड रोल करने के लिए जानी जाने वाली जन्नत 2 एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का भी नाम इस लिस्ट में आता है। एक्ट्रेस ने अपने हॉट और सिजलिंग लुक से कई बार इंटरनेट पर तहलका मचाया है। एक बार ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस कई बार सेमी न्यूड, टॉपलेस होकर अपने फैंस को सिजलिंग फोटोज दिखा चुकी हैं। हाल ही में बॉबी देओल स्टारर आश्रम 3 में सोनिया का किरदार निभाते हुए भी उन्होंने गर्मी में तापमान और बढ़ा दिया।

esha gupta

6 कल्कि कोचलिन
देव डी एक्ट्रेस और बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग काश्य की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) अगस्त 2017 में फोटोशूट के लिए न्यूड हो गईं। सिजलिंग ब्लैक एंड व्हाइट फोटो से कल्कि ने सभी को चौंका दिया था।

Kalki Koechline

7 शर्लिन चोपड़ा
मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपनी सेक्सुएल ड्रामा फिल्म कामसूत्र 3 डी के लिए जानी जाती हैं, अक्सर अपने बोल्ड और सिज़लिंग लुक के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वह एकमात्र भारतीय महिला हैं जिन्हें इंटरनेशनल ह्यूग हेफनर की प्लेबॉय मैगजीन में छापा गया है और उन्होंने इसके लिए न्यूड तस्वीरें भी खिंचवाईं।

Sherlyn Chopra

8 पूजा बेदी
पूजा (Pooja Bedi) ने कंडोम के ऐड के लिए एक फोटोशूट करवाया और पब्लिक के निशाने पर आ गईं। पूजा एक ट्रेलब्लेज़र बन गईं जब उन्होंने 90 के दशक में एक कंडोम ब्रांड के पोस्टर के लिए फोटोशूट करवाया। इस विज्ञापन को रिलीज़ होने के कुछ महीनों के भीतर ही देश में बैन कर दिया गया था।

pooja bedi

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : undressing in front of the camera is now common these 8 bollywood celebs broke the stereotype by getting photoshoot done
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

image Source

Enable Notifications OK No thanks