Thank God box office collection day 4: ‘थैंक गॉड’ बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा सकी कमाल, चौथे दिन सिर्फ इतनी हुई कमाई


Thank God Box Office Collection- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Thank God Box Office Collection

Thank God box office collection day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘थैंक गॉड’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म की कमाई चौथे दिन और भी कम रही है। ‘थैंक गॉड’ ने रिलीज से लेकर अब तक कुल 20 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखें तो अन्य दिनों की तुलना में और कम हो गई है। ‘थैंक गॉड’ ने शुक्रवार को 2 करोड़ 75 लाख की कमाई की है।

दिवाली के मौके पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म को कोई खास फायदा नहीं हुआ। फिल्म की नेट ऑवर कलेक्शन की बात करें तो वो 20 करोड़ तक पहुंची है।  फिल्म मेकर्स को लगा होगा कि दिवाली की छुट्टियों में लोग उनकी फिल्म देखने के लिए सिनेमा का रुख करेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं सका। फिल्म की कहानी दर्शकों को कुछ रास नहीं आई और उन्होंने ‘थैंक गॉड’ को नकार दिया।

ये भी पढ़ें: Ram Setu Box office collection Day 4: कमाई के मामले में फीकी नजर आ रही ‘राम सेतु’, चौथे दिन हुआ इतना कलेक्शन

‘थैंक गॉड’ का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ने मंगलवार को 7 करोड़ 50 लाख और बुधवार को 5 करोड़, 75 लाख की कमाई की। वहीं गुरुवार को ‘थैंक गॉड’ सिर्फ 4 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई। शुक्रवार को फिल्म ने और धीमी रफ्तार पकड़ी और कमाई की गाड़ी 2 करोड़ 75 लाख पर जा रुकी।

बता दें कि ‘थैंक गॉड’ इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित एक फैंटेसी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। यह डेनिश फिल्म ‘सॉर्ट कुग्लर’ की आधिकारिक रीमेक है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और नोरा फतेही भी हैं। फिल्म में नोरा सिद्धार्थ के साथ माणिके’ गाने पर हॉट और सिजलिंग डांस करती नजर आई हैं। बता दें कि  श्रीलंका की सिंगर योहानी का गाया गाना ‘माणिके मगे हिते’ ट्रेंड में रह चुका है। 

ये भी पढ़ें-

Thank God Controversy: ‘थैंक गॉड’ पर बवाल जारी, पहले भी कई फिल्मों पर छिड़ चुका है विवाद

 OTT Release: ‘इंडियन प्रीडेटर’ समेत ये सीरीज नए सीजन के साथ दे चुकी हैं दस्तक, अभी Watch लिस्ट में करें शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks