डायरेक्टर के प्यार में पड़ गई थी एक्ट्रेस, शादी के बाद मालूम चली सच्चाई तो पैरों तले खिसकी जमीन!


वेटरन एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने 80-90 के दशक की कई फिल्मों में काम किया. उनका फ़िल्मी करियर काफी कामयाब रहा और इसके बाद अरुणा ईरानी ने कई टीवी सीरियलों में भी काम कर दर्शकों का मनोरंजन किया. अरुणा ईरानी के करियर की तो काफी चर्चा हुई लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी कम दिलचस्प नहीं है. एक इंटरव्यू में अरुणा ईरानी ने अपनी मैरिड लाइफ के राज़ खोले हैं. उन्होंने बताया कि फिल्ममेकर कुकू कोहली (Kuku Kohli) से उन्होंने 1990 में शादी की थी जब वह 40 साल की थीं. कुकू से उनका रिश्ता सेट पर कई झगड़ों के साथ शुरू हुआ था जो कि फिर प्यार में तब्दील हो गया. 

अरुणा ईरानी ने कहा, हम एक फिल्म के सेट पर मिले जिसमें मैं काम कर रही थी और कुकू डायरेक्टर थे. उस फिल्म की शूटिंग के दौरान अन्य कलाकारों को वेट करना पड़ता था जब तक धर्मेंद्र जी सेट पर ना आ जाएं. तब मुझे कुकू पर बहुत गुस्सा आता था क्योंकि मुझे अन्य फिल्मों में काम करने के लिए जाना होता था तो यहीं से हमारा प्यार-तकरार वाला रिश्ता शुरू हुआ. मैं उनपर बेहद गुस्सा होती थी और वो मुझे दिलासा देते रहते थे. उस चक्कर में काफी लफड़ा हो गया और समझ नहीं आया. 


अरुणा ईरानी ने आगे कहा कि कुकू की पहले ही शादी हो चुकी थी और वह एक बच्चे के पिता था. कुकू ने उनसे ये सच्चाई छुपाकर उनसे दूसरी शादी कर ली थी. अरुणा ईरानी बोलीं, मैंने इस बारे में पहले कभी बात नहीं की क्योंकि इससे कुकू की पहली पत्नी को ठेस पहुंचती.


कुकू से जब मैं मिली थी तो मैं ये बात नहीं जानती थी कि वह पहले से शादीशुदा हैं, हम मिले और हमने शादी कर ली, उनकी पत्नी और बेटी थीं इसलिए इस बारे में बात करना सही नहीं होता लेकिन कुछ दिनों पहले ही कुकू की पहली वाइफ की डेथ हो गई. अरुणा ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उनसे शादी के बाद भी कुकू ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था. शादी के बाद अरुणा और कुकू ने कोई बच्चे भी पैदा नहीं किए.

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks