बीच सड़क पर युद्ध: गाजियाबाद में लड़ते युवकों को कार ने उड़ाया, टक्कर के बाद उठे और फिर…


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मसूरी में एनएच-9 स्थित हाईटेक कॉलेज के बाहर छात्रों के बीच वर्चस्व के लिए बुधवार को जमकर संघर्ष हुआ। बीबीए और बीसीए के छात्रों के बीच कॉलेज बाहर हुए इस संघर्ष में एक गुट के छात्र को बचाने आए उसके साथी की अनियंत्रित कार से जबरदस्त टक्कर लगी। फिल्मी अंदाज में होंडा सिटी कार से लगी टक्कर से वह हवा में उछल गया और पहले बोनट पर फिर सड़क पर जाकर गिरा। वह बचकर भागने लगा तो दूसरे गुट के छात्रों ने उसे पकड़कर बुरी तरह पीटा। सरेआम गुंडई और संघर्ष का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने दोनों पक्ष के छात्रों को हिरासत में लेकर कार सीज कर दी। पुलिस पूछताछ सामने आया कि वर्चस्व के लिए बीबीए द्वितीय वर्ष के छात्रों का बीसीए प्रथम वर्ष के छात्रों से विवाद हुआ था। यह विवाद कई दिन से चल रहा था। 

बुधवार को दोनों गुटों में पहले कॉलेज में विवाद हुआ इसके बाद शाम को एनएच-9 पर मारपीट हुई। छात्रों के एक पक्ष ने अपने साथियों को बुलाया। बीबीए के छात्रों के साथी फॉरच्यूर्नर कार में सवार होकर आए और दूसरे गुट के छात्रों को पीटने लगे। तभी दूसरे गुट के साथी होंडा सिटी कार लेकर पहुंचे। 

 

हड़बड़ाहट में उसने अपने ही एक साथी को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से घायल हुए छात्र का कहना है कि होंडा सिटी कार में सवार लोगों को उसने मदद के लिए बुलाया था, लेकिन ब्रेक नहीं लगने से टक्कर हुई। 

एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा का कहना है कि कॉलेज के छात्रों में मारपीट का मामला आया है। दोनों पक्ष के छात्रों से पूछताछ की गई है। होंडा सिटी कार को सीज कर दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि दोनों गुट के छह युवकों को हिरासत में लिया गया है। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर नहीं मिली है, वह मुकदमा दर्ज कराने से इनकार कर रहे हैं। पुलिस की ओर से रिपोर्ट कर कार्रवाई की जाएगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks