The Kapil Sharma Show: शिल्पा शेट्टी ने कपिल शर्मा को ‘ट्वीट कांड’ पर किया रोस्ट, मजाक उड़ाते हुए बोलीं- शराब की दुकानें तो खुली हैं


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोचा भी नहीं होगा कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) शो में आने के बाद उनकी ही खिंचाई करना शुरू कर देंगी और उनके ‘ट्वीट कांड’ पर उन्हें रोस्ट करेंगी। दरअसल इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते शिल्पा शेट्टी मेहमान बनकर पहुंचेंगी। शिल्पा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ (India’s Got Talent 9) को जज कर रही हैं। उनके साथ-साथ कपिल के शो में अन्य जज-बादशाह (Badshah) और मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) भी पहुंचे।

मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में कपिल शर्मा सबको बता रहे हैं कि शिल्पा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में टैलेंट ढूंढ रही थीं। लेकिन फिर उन्हें पता चला कि दुनिया का सबसे ज्यादा टैलेंटेड बंदा तो यहां है। ऐसा कहकर कपिल अपनी ओर इशारा करते हैं। इतना सुनते ही शिल्पा को कपिल शर्मा की खिंचाई करने का मौका मिल जाता है।

शिल्पा कहती हैं, ‘टैलेंटेड तो ये प्राणी है ही। कॉमिडी इतनी बढ़िया करते हैं, लेकिन इनमें इससे भी अच्छा टैलेंट है। जानते नहीं हैं आप उस टैलेंट के बारे में? अरे माइंड ब्लोइंग ट्वीट करते हैं ये।’ इतना सुनते ही जहां सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं, वहीं कपिल की बोलती बंद हो जाती है। वह शिल्पा को देखते रह जाते हैं।


पढ़ें: विवादों का The Kapil Sharma Show से पुराना नाता, अब तक 5 बार पड़ चुका है कानून का हथौड़ा

पढ़ेंं: कपिल शर्मा ने शराब के नशे में गिन्नी चतरथ को किया था प्रपोज, बोले- वो कांप गई थी

शिल्पा यहीं नहीं रुकतीं। वह कपिल से आगे पूछती हैं, ‘आजकल ट्विटर पर देखा नहीं है मैंने। क्यों? शराब की सारी दुकानें तो खुली हैं।’ कपिल तब कहते हैं, ‘आप आज सोचकर आई हैं कि मुझपे चढ़ाई करनी है यहां पे?’ इतना सुनते ही शिल्पा जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

Neha Dhupia ने किस करने के पहले धुलवाए थे को-ऐक्टर के 5 बार हाथ, ‘The Kapil Sharma Show’ में हुआ खुलासा
बता दें कि कपिल शर्मा ने कुछ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित ट्वीट कर दिया था। इस बारे में कपिल ने हाल ही नेटफ्लिक्स पर आए अपने शो ‘I Am Not Done Yet’ में भी जिक्र किया था। कपिल ने बताया था, ‘मैं तुरंत मालदीव चला गया और वहां 8-9 दिन रहा। जैसे ही मैं वहां पहुंचा, मैंने उनसे पूछा कि मुझे ऐसा कमरा चाहिए जहां कोई इंटरनेट वगैरह ना हो। जब उन्होंने पूछा कि क्या आपकी शादी हुई है तो मैंने बोला कि नहीं, मैंने ट्वीट किया है।’

Shilpa Shetty roasts Kapil Sharma

‘द कपिल शर्मा शो’ में शिल्पा शेट्टी



image Source

Enable Notifications OK No thanks