जिस मां ने किया था लॉन्च, उन्हीं को नूतन ले गई कोर्ट, 20 सालों तक दोनों ने नहीं की एक-दूसरे से


When Nutan made a case against her mother: 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस नूतन (Nutan) ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई थी. नूतन (Nutan) ने फिल्म ‘हमारी बेटी’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद वो लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती रहीं. हालांकि, करियर के अलावा नूतन (Nutan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती थीं. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूतन की मां शोभना समर्थ ने ही उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च किया था. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया कि नूतन ने अपनी मां पर ही हेराफेरी का केस दर्ज करवा दिया था. इस बारे में खुद नूतन ने एक इंटरव्यू में बात की थी. इस मामले पर बात करते हुए नूतन ने कहा था, ‘ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था. मुझे ऐसे रिएक्शन की पहले से ही उम्मीद थी कि भला एक बेटी अपनी मां को कैसे कोर्ट लेकर जा सकती है? लेकिन ये मुझे अपने फ्यूचर को सुरक्षित रखने की वजह से करना पड़ा’. 


इसके अलावा नूतन ने इस बारे में आगे कहा, ‘ये सब मुझे खुद से कनेक्टेड लोगों के फ्यूचर को लेकर करना पड़ा था. 1983 से  दोनों फैमिलीज के बीच सब ठीक हो चुका है.’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस केस की वजह से नूतन और उनकी मां ने लगभग 20 सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी. 

यह भी पढ़ेंः

जब बर्थडे पार्टी में Pran का बुके देखकर छलक उठे थे Rajkumar के आंसू, ये थी वजह

जब लोकल ट्रेन में धक्के खाते हुए प्रोड्यूसर्स से मिलने पहुंचते थे Govinda, घंटों करना पड़ता था इंतज़ार, फिर ऐसे चमकी किस्मत



image Source

Enable Notifications    OK No thanks