यूक्रेन के राष्ट्रपति इस मशहूर फिल्म में दे चुके हैं अपनी आवाज, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा


कीव (यूक्रेन): रूस की सैन्य कार्रवाई के खिलाफ यूक्रेन जिस तरह से मुकाबला कर रहा है और युद्ध के मोर्चे पर डटकर खड़ा है. इसे लेकर यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की के साहस की तारीफ की जा रही है. हालांकि उनके बारे में एक ऐसी खबर भी वायरल हो रही है जिससे वे सुर्खियों में हैं.

हाल ही में ब्लैक लिस्ट के फाउंडर फ्रेंक्लिन लियोनार्डो ने ट्वीट करते हुए राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की एक और हुनर की तारीफ की. एक व्यक्ति जो रूस की मनमानी के खिलाफ ढाल बनकर खड़ा है वह पेशे से कभी एक कॉमेडियन था. वोलोदिमीर जेलेंस्की ने 2014 में आई एनिमेटेड फिल्म पेडिंगटन बियर में अपनी आवाज दी थी.

स्टूडियो कैनाल और पेडिंगटन के निर्माता ने हॉलीवुड रिपोर्टर से इस बात की पुष्टि की है कि इस फिल्म में राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने भालू के किरदार का वॉइस ओवर किया था. इसके अलावा 2017 में आए इस फिल्म के सीक्वेल में भी उन्होंने अपनी आवाज दी थी और ये दोनों ही फिल्में हिट साबित हुई थीं.

दरअसल यूक्रेन के राष्ट्रपति बनने से पहले वोलोदिमीर जेलेंस्की एक कामयबा और मशहूर कॉमेडियन थे और उन्होंने कई फिल्मों व टीवी सीरीज में काम किया था. उन्होंने एक प्रसिद्ध राजनीतिक व्यंग पर आधारित टीवी सीरीज ‘सर्वेंट ऑफ द पीपुल’ में काम किया था. जिससे उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी.

Tags: Russia, Ukraine



Source link

Enable Notifications OK No thanks