Realme 9 Pro 5G और Realme 9 Pro+ 5G के रिटेल बॉक्स की फोटो लीक! दिखी ये कीमत!


Realme 9 Pro 5G और Realme 9 Pro+ 5G की लॉन्च डेट 16 फरवरी है। कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे लॉन्च करेगी। लेकिन इनके लॉन्च से पहले ही इनकी प्राइस डीटेल्स लीक हो गई हैं। रियलमी की प्रो सीरीज के बारे में अफवाहों का दौर काफी समय चला आ रहा है। अब एक लीक में इसके रीटेल बॉक्स की फोटो सामने आई है जिसमें स्मार्टफोन की कीमत साफ-साफ देखी जा सकती है। इसके अलावा बॉक्स में मिलने वाली एक्सेसरीज की लिस्ट भी इस इमेज में दिखाई दे रही है। 

Equal Leaks ने इस सीरीज के एक स्मार्टफोन के रीटेल बॉक्स की इमेज शेयर की है। जिसमें फोन का मॉडल नम्बर RMX3472 लिखा हुआ देखा जा सकता है। इससे पहले आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि यह मॉडल नम्बर Realme 9 Pro का है जबकि Realme 9 Pro+ का मॉडल नम्बर RMX3393 बताया गया था। अब इमेज पर दिखाई दे रहे मॉडल के नम्बर के अनुसार यह स्मार्टफोन Realme 9 Pro है और इसकी रिटेल प्राइस 18,999 रुपये मेंशन की गई है। इतना ही नहीं बॉक्स में मिलने वाले कंटेंट में हैंडेसट के साथ एक चार्जर, एक यूएसबी डेटा केबल, एक सिम इजेक्टर टूल, एक प्रोटेक्टिव केस, क्विक गाइड और एक सेफ्टी गाइड भी मेंशन किया गया है। Realme 9 Pro+ 5G का प्राइस 24,999 रुपये बताया गया है। ये कीमतें इनके बेस वेरिएंट्स की हो सकती हैं। लीक के आधार पर यह तो कहा जा सकता है कि लॉन्च के बाद फोन की एक्चुअल प्राइस Realme 9 Pro के लिए 16,999 रुपये और Realme 9 Pro+ के लिए 22,999 रुपये हो सकती है। लीक हुई यह इमेज कितनी भरोसेमंद है, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। इसलिए इमेज रियल है या फेक है यह नहीं कहा जा सकता है। 
 

Realme 9 Pro specifications (Expected)

हाल ही में आए लीक्स की मानें तो, Realme 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स में 6.59 इंच की आईपीएस एलसीडी फुलएचडी प्लस डिस्प्ले हो सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज हो सकता है। फोन में ट्रिपल कैमरा में 64MP+8MP+2MP का सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें Snapdragon 695 प्रोसेसर होगा और बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। जबकि इसमें 6 जीबी, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट्स भी देखने को मिल सकते हैं। फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिग सपोर्ट हो सकता है। साथ ही सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है। 
 

Realme 9 Pro+ 5G specifications (Expected)

Realme 9 Pro+ में 6.43 इंच की एमोलेड फुलएचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकती है और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। फोन में 50MP+8MP+2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, ऐसा कहा जा रहा है। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिप से लैस हो सकता है जिसे 6 जीबी, 8 जीबी रैम और 128 जीबी, 156 जीबी स्टोरेज के साथ पेअर किया जा सकता है। फोन में 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट लिए 4,500mAh की बैटरी होगी। इसके खास फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और हार्ट रेट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें कलर चेंजिंग बैक पैनल भी दिया जा सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks