स्कूल के दिनों में सारा अली खान का बना था मजाक, वजह थी अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की फिल्म


सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कम वक्त में तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. वहीं, हम सभी जानते हैं कि उनकी मां अमृता सिंह ने 80 और 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अमृता (Amrita Singh) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म ‘मर्द’ में काम किया था जो साल 1985 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की कैमिस्ट्री को लोगों ने बेहद पसंद किया था. हालांकि, इस फिल्म की वजह से अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को स्कूल के दिनों में काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी और इस बात का खुलासा खुद सारा ने करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था, जहां वो अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ पहुंची थीं.


जब सारा अली खान से करण जौहर ने पूछा, ‘उनकी मां अमृता सिंह की वो कौन सी मूवी है जिसे वो बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं? इस पर सारा ने फिल्म ‘मर्द’ कहा. सारा ने कहा, ‘वह फिल्म थी मर्द, जिसकी वजह से मुझे बहुत बार शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी थी. इस फिल्म में एक सीन था जिसमें मेरी मां अमिताभ बच्चन को सूखी हुई घांस के ढेर में किस करती हैं. इस सीन को लेकर स्कूल में मेरा बहुत मजाक बना था’.


सारा की बात सुनकर सैफ अली खान ने कहा, ‘अमिताभ बच्चन को किस करने में क्या गलत था?’ तब सारा कहती हैं ‘वो मां हैं मेरी, ये सब मेरे लिए बहुत अजीब था’. आपको बता दें कि सारा अपनी मां अमृता के बेहद करीब हैं. वो अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं और ये बात वो कई बार मीडिया के सामने भी कह चुकी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर दोनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिलती है. 

यह भी पढ़ेंः

तलाक के बाद Sara Ali Khan ने पिता Saif Ali Khan को ना चुनकर मां Amrita Singh को चुना, जानिए क्या थी इसकी वजह

Meena Kumari के साथ फिल्म ‘पाकीजा’ में Dharmendra करने वाले थे लीड रोल, डायरेक्टर ने इस वजह से नहीं दिया मौका



image Source

Enable Notifications OK No thanks