गुंडागर्दी का वीडियो वायरल: तीन युवकों ने व्यक्ति को पीटा, बच्चे पर खौलता तेल फेंका, वजह हैरान कर देगी


उधार शराब न देने पर तीन युवकों ने पहले मीट की दुकान के मालिक और उसके बेटे के साथ मारपीट की। इसके बाद गर्म तेल की कड़ाही उन पर फेंक दी। इससे दोनों पिता-पुत्र के पैर झुलस गए। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की और तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।

मामला पंजाब के पटियाला जिले के गांव ढैंठल का है। कैमरे में युवकों की गुंडागर्दी कैद हो गई। बिक्रम सिंह निवासी गांव ढैंठल ने पुलिस को बताया कि उसकी ढैंठल रोड पर अंडे व मीट की दुकान है। छह जुलाई 2022 की रात करीब सवा आठ बजे आरोपी जगदीप सिंह, जगमोहन सिंह निवासी गांव ढैंठल और रणधीर सिंह निवासी गांव मलकाना पती समाना उसकी दुकान पर पहुंचे।

तीनों युवकों ने उससे उधार में शराब की मांग की। आरोपियों ने दुकान मालिक को पास के ठेके से शराब लेकर आने को कहा लेकिन दुकान मालिक के इंकार करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की नीयत से गर्म तेल की कड़ाही उठाकर दुकान मालिक पर फेंक दी।

इससे गर्म तेल दुकान मालिक व उसके बेटे हर्षदीप सिंह के पैरों पर गिर गया और दोनों झुलस गए। मारपीट की इस घटना के बाद गांव ढैंठल के कुछ लोगों ने वारदात को दबाने की कोशिश की, ताकि आरोपी युवकों के खिलाफ कोई कार्रवाई न हो सके।

मगर जैसे ही इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने इस पर कड़ा संज्ञान लिया। तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश, लड़ाई-झगड़े, मारपीट और धमकी देने के आरोप में केस दर्जकर लिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks