ये हैं पाकिस्तान की टॉप टीवी क्वीन्स, इनकी खूबसूरती पर आपका भी दिल फिसल जाएगा!


Famous Pakistani TV Actress : अगर आप डेली सोप देखना पसंद करते हैं तो उम्मीद है कि आपने पाकिस्तानी सीरियल्स ज़रूर देखे होंगे या उनका जिक्र तो ज़रूर सुना होगा.चलिए आज हम आपको कुछ फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से रूबरू करवाते हैं जिन्हें पाकिस्तान में काफी पसंद किया जाता है. वैसे इनमें से कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी हैं जिनकी फैन फॉलोइंग इंडियाा में भी अच्छी खासी है और फिर खूबसूरती के मामले में तो इनके क्या ही कहने.

आयज़ा ख़ान (Ayeza Khan) : आयज़ा पाकिस्तान की जानीमानी टीवी एक्ट्रेस हैं. हाल ही में इनका सीरियल ‘मेरे पास तुम हो’ जबरदस्त हिट हुआ था. जो ना सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि भारत में काफी देखा गया था. आयज़ा पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं.


सराह खान (Sarah Khan) : खूबसूरती और चर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में दूसरा नाम है आता है सरहा ख़ान का. सरहा पाकिस्तान की जानीमानी अभिनेत्री हैं. लोग इन्हें ‘मिराल’ के नाम से भी जानते हैं. दरअसल, ‘सबात’ सीरियल में सराह ने ‘मिराल’ का किरदार निभाया तो जो इनके फेमस किरदारों में से एक हैं.


माहिरा ख़ान (Mahira Khan) : महिरा ख़ान से तो आप बूखबी वाकिफ हैं. माहिरा पाकिस्तानी की फेमस एक्ट्रेस तो हैं इसके अलावा वो शाहरुख ख़ान के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ में भी नज़र आ चुकी हैं. ‘हमसफर’ ‘बिन रोए’ माहिरा के कुछ  फेमस सीरियल्स में से एक हैं.


मावरा होकेन (Mawra Hocane) : मवारा होकेन भले ही उम्र के मामले में इन अभिनत्रियों से कम हैं, लेकिन खूबसूरती और पॉपुलेरिटी के मामले में मावरा पाकिस्तान की टॉप टीवी एक्ट्रे में शुमार की जाती हैं.


इकरा अजीज़ (Iqra Aziz) : ‘सुनो चंदा’ और ‘ख़ुदा और मुहब्बत’ फेम इकरा अजीज़ पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं.


सबा कमर : ‘बाग़ी’ सीरियल फेम सबा कमर पाकिस्तान की जानीमानी एक्ट्रेस में से एक हैं. सबा बॉलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में भी नज़र आ चुकी हैं.




image Source

Enable Notifications OK No thanks