आपके घर को सिक्योरिटी देगा ये 1700 रुपये का कैमरा, मोबाइल से ही देख पाएंगे सारा व्यू, Flipkart पर सस्ते में खरीदें


अगर आप अपने घर में सिक्योरिटी के लिए कैमरा लगाना चाहते हैं और यह सोचकर प्लान बदल लेते हैं कि इसमें ज्यादा खर्चा आएगा तो आपका यह काम अब सस्ते में हो सकता है। जी हां ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर प्राइम मेंबर्स के लिए Flipkart Big Billion Days Sale का आयोजन कर दिया गया है। जी हां इस सेल में आप सिक्योरिटी कैमरा को सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। डील को खास बनाने के लिए फ्लिपकार्ट कीमत में कटौती और बैंक ऑफर का लाभ दे रहा है। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale में डिस्काउंट मिल रहा है:

TP-Link Tapo C100 IP Wi-Fi 1080p 2MP Home Security Camera
कीमत की बात की जाए तो TP-Link Tapo C100 IP Wi-Fi फ्लिपकार्ट पर 2899 रुपये के बजाय 34 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 1,899 रुपये में मिल रहा है। बैंक ऑफर में ICICI Bank कार्डलेस ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10% तक बचत हो सकती है। Axis Bank क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिल सकता है। ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से 8 प्रतिशत तक बचत हो सकती है। Axis बैंक डेबिट कार्ड और डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत यानी कि अधिकतम 1 हजार रुपये बचा सकते हैं। ICICI Bank डेबिट कार्ड से पेमेंट पर 10% डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आप बैंक ऑफर का पूरा लाभ ले पाते हैं तो इसकी कीमत घटकर 1709 रुपये तक कम हो सकती है।
 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो TP-Link Tapo C100 IP में  1080p 2 मेगापिक्सल की क्षमता है। इसका इस्तेमाल इंडोर सिक्योरिटी कैमरा इस्तेमाल के लिए हो सकता है। इसमें रिमोट कंट्रोल साथ आता है। इसमें नाइट विजन फीचर दिया गया है। इस कैमरा से 1080p हाई डेफिनेशन वीडियो बना सकते हैं। इस कैमरा में मोशन डिटेक्शन, साउंड और लाइट अलार्म मिलता है। इसमें एडवांस नाइट विजन और टू वे ऑडियो सिस्टम दिया जाता है। स्टोरेज की बात करें तो यह 128जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट करता है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks