‘मैंने अनकैप्ड खिलाड़ी की जो पारियां देखी हैं, उसमें यह सर्वश्रेष्ठ थी’… रजत पाटीदार ने कार्तिक-कोहली को बनाया अपना मुरीद


कोलकाता. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एलिमिनेटर में बनाया गया रजत पाटीदार का मैच विजयी शतक दबाव में खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक था. इंदौर के पाटीदार (Rajat Patidar) ने बुधवार रात रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए 54 गेंद में 112 रन की नाबाद पारी खेली.

कोहली ने पाटीदार के साथ मिलकर 66 रन जोड़े। उन्होंने आरसीबी के ‘गेम डे’ में कहा, ‘रजत पाटीदार की पारी दबाव में खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी और मैंने कई ऐसी पारियां देखी हैं.’ उन्होंने कहा, ‘इस मैच में उनकी स्ट्राइकिंग का स्तर शानदार था। उसे देखते रखिये.’ विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पाटीदार के साथ मिलकर 41 गेंद में 92 रन बनाए थे जिससे टीम 200 रन के पार पहुंची थी. उन्होंने भी इस 28 साल के खिलाड़ी की प्रशंसा की.

यह भी पढ़ें:BAN vs SL, 2nd Test: मैथ्यूज-चांदीमल के शतक के दम पर श्रीलंका ने कसा शिकंजा, बांग्लादेश पर पारी की हार का खतरा

IPL 2022: मैथ्यू हेडन बोले- जो रजत पाटीदार ने कर दिखाया, वो संजू सैमसन नहीं कर सके

कार्तिक ने कहा, ‘मैंने अनकैप्ड खिलाड़ी की जो पारियां देखी हैं, उसमें यह शायद सर्वश्रेष्ठ थी. शानदार बल्लेबाजी. वह शांत हैं और शर्मिले व्यक्तित्व का खिलाड़ी है. यह उसकी बल्लेबाजी में भी दिखता है, आपको लगेगा कि वह आलसी है लेकिन यह उसका व्यक्तित्व है. रजत पाटीदार ने कुछ शानदार शॉट खेले और मेरा काम आसान कर दिया, यह अच्छी टीम के लिये अहम चीज है.’ अब आरसीबी का सामना शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स से होगा.

रजत आईपीएल के प्लेऑफ या नॉकआउट में शतक जड़ने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी हैं. उन्होंने 49 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया जो आईपीएल के इस सीजन का सबसे तेज है. पाटीदार ने गजब का संयम दिखाते हुए शानदार पारी खेली. उनकी शानदार पारी के लिए पाटीदार को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Tags: Dinesh karthik, IPL, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks