Weekend: इस वीकेंड OTT पर है मनोरंजन का तड़का, इन फिल्मों और वेब सीरीज का उठाएं लुत्फ, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट


Weekend OTT watchlist- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
Weekend OTT watchlist

Weekend OTT watchlist: आमतौर पर वीकेंड (Weekend) आते ही लोग प्‍लानिंग करना शुरू कर देते हैं। ऐसे में अगर इस वीकेंड आपका कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्‍लान नहीं है और घर पर ही अपने परिवारवालों के साथ अच्छा क्‍वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं तो इस हफ्ते OTT Platforms पर कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज (Web Series) रिलीज होने वाली हैं। जी हां नेटफ्ल‍िक्‍स से लेकर अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, डिस्‍कवरी प्‍लस और डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर इस वीकेंड कई शोज, सीरीज और फिल्‍में रिलीज हो रही हैं। यानी की दर्शकों को क्राइम, रोमांस, सस्पेंस, ड्रामा और कॉमेडी का कॉकटेल देखने को मिलेगा। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में जिसे देखकर आप अपना वीकेंड मजेदार बना सकते हैं।

1. रणवीर वर्सेस वाइल्‍ड विद बेयर ग्रिल्स (Ranveer vs Wild with Bear Grylls)

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह सर्बिया के जंगल में बेयर ग्रिल्स के साथ घूमते नजर आने वाले हैं। ‘रणवीर वर्सेस वाइल्‍ड विद बेयर ग्रिल्स’ का यह स्‍पेशल एपिसोड नेटफ्ल‍िक्‍स पर 8 जुलाई से स्‍ट्रीम हो गया है।  इस एडवेंचर ट्रिप से रणवीर अपने खास अंदाज में दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं।

2. अंते सुंदरनिकी  (Ante Sundaraniki)

नेचुरल स्टार नानी की बहुप्रतीक्षित तेलुगू फिल्म ‘अंते सुंदरनिकी’ को आप इस हफ्ते नेटफ्ल‍िक्‍स पर देख सकते हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म को विवेक अर्थेया ने डायरेक्‍ट किया है। इसमें नानी के अलावा नजरिया नाजि‍म भी हैं। ‘अंते सुंदरनिकी’ दो अलग-अलग धर्म के लव बर्ड्स की कहानी है। 

3. हेलो, गुडबाय एंड एवरीथ‍िंग इन बिटवीन  (Hello, Goodbye, and Everything In Between)

‘हेलो, गुडबाय एंड एवरीथ‍िंग इन बिटवीन’ एक अमेरिकन ड्रामा फिल्‍म है। इस फिल्‍म को माइकल लियवन ने डारेक्‍ट किया है। ये फिल्म जेनिफर ई. स्‍म‍िथ के उपन्‍यास पर आधारित है और यह 6 जुलाई को नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज हो चुकी है। ऐसे में इस हफ्ते आप इस फिल्म को देख सकते हैं। 

4. कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan Season 7)

सिनेमा की दुनिया के सबसे बड़े गॉसिप शो ‘कॉफी विद करण’ का 7वां सीजन 7 जुलाई से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने लगा है। इस शो के पहले  एपिसोड में सुपरस्टार रणवीर सिंह और चुलबुली अदाकारा आलिया भट्ट मेहमान बनकर आए। ऐसे में अगर आपने यह एपिसोड नहीं देखा है तो आपके लिए वीकेंड में यह एक बढ़‍िया ऑप्शन हो सकता है। 

5. विक्रम (Vikram)

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की क्राइम-थ्र‍िलर फिल्म ‘विक्रम’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। लोकेश कनगराज के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर भी आ चुकी है। इस फिल्म की कहानी शहर में एक के बाद एक हो रही हत्‍याओं से शुरू होती है।

6. मॉर्डन लव हैदराबाद (Modern Love Hyderabad)

‘मॉर्डन लव मुंबई’ पिछले दिनों हमने अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा था। अब इस सीरीज का अगला हिस्सा ‘मॉर्डन लव हैदराबाद’ OTT पर रिलीज हो चुका है। बता दें कि सीरीज में 6 अलग-अलग कहानियां हैं। 

ये भी पढ़ें – 

Wedding Bells: आलिया के बाद इस एक्ट्रेस की होने जा रही शादी, सामने आई मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें

Happy Birthday Neetu Kapoor: नीतू और ऋषि कपूर की शादी में मेहमानों ने गिफ्ट की थी ये चीज़, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें बाकी के स्टार्स की कमाई

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks