Govinda की ‘हीरो नंबर 1’ के रीमेक में दिखेंगे Tiger Shroff!


बॉलीवुड के मशहूर स्टार जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कुछ ही सालों में टाइगर ने बॉलीवुड में अपने पैर अच्छी तरह से जमा लिए हैं। अब टाइगर अपने में एक स्टार हैं जो अपने डांस और बेहतरीन एक्शन के लिए जाने जाते हैं। इसी को देखते हुए टाइगर के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। खबर है कि टाइगर गोविंद की सुपर डुपर हिट फिल्म हीरो नं. 1 के रीमेक में नजर आने वाले हैं। हीरो नं.1 गोविंदा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म के सभी गाने भी लोगों की जुबां पर आज तक ज्यों के त्यों याद हैं। अब टाइगर श्रॉफ के कंधों पर यह बड़ी जिम्मेदारी होगी कि वह फिल्म में कुछ उसी तरह का जादू फिर से क्रिएट कर सकें। 

गोविंदा की हीरो नं.1 2014 में आई थी। फिल्म को डेविड धवन ने बनाया था जो उस समय के कॉमेडी फिल्मों के बादशाह रह चुके हैं। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे और दोनों की कैमिस्ट्री सुपरहिट साबित हुई थी। अब पिंकविला की रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि हीरो नं.1 का रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है और टाइगर इस फिल्म में लीड हीरो के लिए चुने गए हैं। फिल्म के डायरेक्टर जगन शक्ति होंगे और जैकी भगनानी इसे प्रड्यूस करेंगे। हालांकि अभी तक फिल्म के लिए लीड हिरोइन का नाम सामने नहीं आया है। इसकी शूटिंग अगले 3 महीने के अंदर शुरू होने की बात कही गई है।  

इसके पहले टाइगर की फिल्म हीरोपंती-2 आई थी। फिल्म में टाइगर एक साइबर क्रिमिनल के पीछे पड़े हैं। फिल्म में तारा सुतारिया उनकी लीड हिरोईन थीं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी दमदार परफॉर्मेंस इस फिल्म में देखने को मिली थी। 

टाइगर श्रॉफ के पास अभी कई फिल्में लाइन में हैं। वह दिसंबर में रिलीज होने वाली गणपत में भी दिखाई देंगे। फिल्म एक्शन से भरपूर होगी जिसमें उनके साथ कृति सेनन भी दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ भी उनकी एक फिल्म आने वाली है। इस फिल्म का नाम बड़े मियां छोटे मियां है। इस फिल्म में वह कॉमेडी करते दिखाई देंगे। एक और फिल्म स्क्रू ढीला भी आने वाली थी। अब कहा जा रहा है कि फिल्म बंद हो गई है। इसके अलावा टाइगर मिशन लायन में भी नजर आने वाले हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks