19 मार्च: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर


हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

‘मान’ का मंत्रिमंडल: पंजाब में कैबिनेट गठन आज, ये दस विधायक बनेंगे मंत्री, दोपहर 12.30 बजे होगी पहली बैठक

पंजाब का कैबिनेट विस्तार समारोह कल (19 मार्च) सुबह 11 बजे चंडीगढ़ में होगा। इसके साथ ही कैबिनेट की पहली बैठक भी कल दोपहर 12.30 बजे होगी। 10 विधायक पंजाब के कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ के 83वें संस्थापना दिवस में शामिल होंगे गृह मंत्री अमित शाह, लेंगे परेड की सलामी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर हैं और आज उनका दूसरा दिन है। गृह मंत्री शाह जम्मू में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 83वें स्थापना दिवस परेड में शामिल होंगे। कार्यक्रम में गृह मंत्री सीआरपीएफ के जवानों व अधिकारियों को उनकी राष्ट्रभक्ति, वीरता और विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियों के लिए सम्मानित करेंगे। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

IND vs AUS Live: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, झूलन 200 वनडे खेलने वाली दुनिया की दूसरी खिलाड़ी

आज 2022 महिला वनडे विश्व कप का महामुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच है। यह मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

दिल्ली में कोरोना: होली के दिन सामने आए 140 नए मामले, कंटेनमेंट जोन की संख्या घटकर 3238 हुई

दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना के 140 नए मामले सामने आए। राहत की बात यह रही कि होली के दिन किसी भी मरीज की जान नहीं गई।  स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दिल्ली में अब भी संक्रमण दर 0.43 प्रतिशत बनी हुई है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…



Source link

Enable Notifications OK No thanks