Viral: मुर्गे के साथ सफर करना यात्री को पड़ा भारी, नाराज कंडक्टर ने ऐसे लिया बदला, देखें VIDEO


हैदराबाद: बस और ट्रेन में अक्सर यात्रा करते समय बिना टिकट पाए जाने पर लोगों का चालान कटता है लेकिन क्या कभी किसी जानवर के साथ ऐसा हो सकता है. तेलंगाना (Telangana) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकार लोग हैरान हैं. दरअसल यहां एक बस कंडक्टर ने मुर्गे (Rooster) का टिकट बना दिया. इस रोचक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस में मुर्गे का भी टिकट काटा गया और सफर शुरू करने से पहले मुर्गे के मालिक से 30 रुपए लिए गए. यह हैरान करने वाली घटना करीमनगर जिले की है. दरअसल यहां एक यात्री अपने साथ मुर्गे को लेकर यात्रा कर रहा था. इस दौरान जब बस कंडक्टर की नजर मुर्गे पर पड़ी तो उसने उसका भी किराया मांग लिया.

बताया जा रहा है कि बस में सफर करते समय यह व्यक्ति मुर्गे को छिपाकर लेकर जा रहा था. बीच रास्ते में जब कंडक्टर को इस बात का पता चला तो वह मुर्गे का किराया भी मांगने लगा. किराये को लेकर कंडक्टर और यात्री के बीच बहस होने लगी. यात्री पैसा देने को तैयार नहीं था और कंडक्टर की दलील थी कि बस में सभी जीवितों का किराया लगेगा.

यह भी पढ़ें: फ्लाइट में भूत ने एयरहोस्टेस से बनवाई अजीबोगरीब चाय, ओढ़ने के लिए मांगा कंबल भी !

मुर्गे के किराये को लेकर यात्री और कंडक्टर में काफी देर तक बहस चली और बस कंडक्टर किराया लेकर ही माना. लेकिन अब इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया. इस पूरे मामले पर तेलंगाना राज्य परिवहन की दलील है कि मुसाफिर को मुर्गे के साथ नीचे उतरना चाहिए. क्योंकि बस में जानवरों को लेकर जाने की अनुमति नहीं है.

बहरहाल, अधिकारियों ने कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है और उससे स्पष्टीकरण भी मांगा है. मामला जो भी हो लेकिन यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

Tags: Social media, Viral video





Source link

Enable Notifications OK No thanks