लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि: काली पट्टी पहनकर मैच खेलेंगे भारतीय खिलाड़ी, स्टेडियम में आधा झुका रहेगा ‘राष्ट्रीय ध्वज’


बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया कि आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीमों के बीच होने वाले मैच के दौरान हमारे खिलाड़ी काली पट्टी बांधकर खेलेंगे और लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देंगे। स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज भी आधा झुका रहेगा।

नयी दिल्ली। महान गायिका लता मंगेशकर का रविवार को निधन हो गया। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी काली पट्टी बांधकर लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देंगे। आपको बता दें कि भारत और वेस्ट इंडीज के बीच में होने वाली वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज अहमदाबाद में खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय खिलाड़ी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरेंगे। 

इसे भी पढ़ें: लता मंगेशकर के निधन के बाद PM मोदी और अमित शाह ने रद्द किए सभी कार्यक्रम 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया कि आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीमों के बीच होने वाले मैच के दौरान हमारे खिलाड़ी काली पट्टी बांधकर खेलेंगे और लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देंगे। स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज भी आधा झुका रहेगा।

इसे भी पढ़ें: Legendary Lata Mangeshkar passes away | पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार

ऐतिहासिक मुकाबला

अहमदाबाद में खेला जाने वाला पहला मुकाबला भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए ऐतिहासिक होगा, क्योंकि भारतीय टीम आज अपना 1,000वां वनडे मुकाबला खेलने के लिए उतरेगी। वहीं टीम ब्लू की कप्तानी का जिम्मा रोहित शर्मा के कंधों पर है और विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने के बाद बतौर कप्तान उनका पहला मुकाबला है। हालांकि रोहित शर्मा पहले भी कई मौकों पर भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks