नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में कई पदों पर निकली वैकेंसी, 5 अगस्त तक करें आवेदन


NFL Recruitment 2022: नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड (National Fertilizers Limited) ने परिवहन अधिकारी सहित कई पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nationalfertilizers.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवदेन की प्रक्रिया 6 जुलाई से शुरू हो चुकी है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 अगस्त 2022 शाम 5.30 बजे तक है. नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. चलिए एनएफएल की इस भर्ती के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

वैकेंसी डिटेल्स 
परिवहन अधिकारी – 1 पद
वरिष्ठ प्रबंधक – 3पद
प्रबंधक – 4 पद
इंजीनियर – 2 पद
वरिष्ठ रसायनज्ञ – 1 पद
लेखा अधिकारी – 2 पद
चिकित्सा अधिकारी- 2 पद

शैक्षणिक योग्यता
चिकित्सा अधिकारी पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. अधिक शैक्षणिक योग्यता व इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं. 

आयु सीमा
अलग-अलग पदों के लिए आयु सीमा अलग -अलग निर्धारित किया गया है. 

ऐसे करें आवेदन
इन विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट www.nationalfertilizers.com पर जाना होगा. यहां उन्हें इस भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन और आवेदन फॉर्म भरने का लिंक मिल जाएगा. नोटिफिकेशन में दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करके आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें:

CBSE Re-evaluation 2022: सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट के रीइवैल्युएशन के लिए आज से शुरू हुए आवेदन, जानें – स्टेप बाय स्टेप प्रॉसेस 

Delhi NCWEB Admission 2022: दिल्ली एनसीवेब में एडमिशन के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ी, यहां देखें नई लास्ट डेट 

Source link

Enable Notifications OK No thanks