नेटफ्लिक्स में कम्यूनिकेशन मैनेजर के पद पर वैकेंसी, मीडिया-इंटरटेनमेंट से जुड़े लोग यहां क


Mass Communication Job In India: इंटरनेट एंटरटेनमेंट सर्विस (Internet Entertainment Service) नेटफ्लिक्स भारत में कम्यूनिकेशन मैनेजर (Communications Manager Job) के पद पर नियुक्ति के लिए वैकेंसी निकाली है. यह नियुक्ति मुंबई (Jobs In Mumbai) के लिए की जा रही है. 

योग्यता

नेटफ्लिक्स इंडिया को इस पद के लिए मीडिया, इंटरटेनमेंट और भारत की संस्कृति की समझ रखने वाले अनुभवी पब्लिक रिलेशन प्रोफेशनल (Public Relations Job) की तलाश है. अभ्यर्थी के पास इंटरटेनमेंट, मीडिया, कॉर्पोरेट या एजेंसी में काम करने का 10-15 साल का अनुभव होना चाहिए. क्रियेटिव, स्ट्रैटिजिक और बिजनेस माइंड वाले अभ्यर्थी इस पद के लिए योग्य होंगे. अभ्यर्थी में न्यूज जजमेंट, लेखन कला और कम्यूनिकेशंस स्किल होना चाहिए. इंटरटेनमेंट सेक्टर, टेक्नोलॉजी, इनोवेशन और मीडिया की गहरी समझ और डेडलाइन में काम पूरा करने को तत्पर अभ्यर्थी इस पद के लिए योग्य उम्मीदवार हैं.

चयन प्रक्रिया

कम्यूनिकेशंस मैनेजर के पद पर नियुक्ति इंटरव्यू के आधार पर की जाएगी. भरे के आवेदनों को शॉर्टलिस्ट कर अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

जॉब रोल

अभ्यर्थी को भारत की क्रियेटिव और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कंपनी के विस्तार के लिए आवश्यक कंटेंट, स्ट्रैटिजी और नेटवर्किंग करनी होगी. साथ ही कॉर्पोरेट मटेरियल तैयार करना होगा और इंफ्लुएंसर्स के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स का प्रचार प्रसार करना होगा

ऐसे करें अप्लाई

कम्यूनिकेशंस मैनेजर के पद पर अप्लाई करने के लिए नेटफ्लिक्स जॉब्स (Netflix Jobs) वेबसाइट पर जाएं या फिर https://jobs.netflix.com/jobs/218877370 लिंक पर क्लिक करें. इस लिंक पर जाकर वैकेंसी से जुड़ी विस्तृत जानकारी पढ़ें और अप्लाई करें. आप चाहें तो लिक्डिन (LinkedIn) के माध्यम से भी अप्लाई कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

Amul Recruitment 2022: स्नातक पास युवाओं के लिए सेल्स टीम में बंपर भर्ती, सैलरी 5 लाख से ज्यादा

ITBP Recruitment 2022: आईटीबीपी में होगी 108 पदों पर भर्ती, इस दिन से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks