थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं भाग्यश्री, पति संग आलीशान होटल में ड्रिंक्स का लुत्फ उठाती दिखीं


बॉलिवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दासानी एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों को कुछ दिन पहले स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में देखा गया था। इन दिनों कपल थाईलैंड में छुट्टियां मना रहा है। ऐक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ड्रीम वेकेशन से तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। शुक्रवार को, उन्होंने बैंकॉक के एक रेस्टोरेंट में अपनी और हिमालय की डेट नाइट का एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में दिखी केमेस्ट्री
इंस्टा पर वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा, ‘हिमालय के साथ बीती रात।’ वीडियो में वह रेस्टोरेंट के अंदर टहलती नजर आ रही हैं और जल्द ही हिमालय ड्रिंक्स के लिए उनके साथ आते हैं। एक फैन ने कॉमेंट किया, ‘क्या खूबसूरत जगह है।’ एक अन्य ने भाग्यश्री की तारीफ करते हुए लिखा, ‘आप गंभीरता से उम्र बढ़ने के ऑपोजिट हैं।’


पति के साथ बैंकॉक में हॉलिडे
कुछ दिनों पहले उन्होंने बैंकॉक के एक अलग रेस्टोरेंट से एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘रेस्टो-बार में माई डार्लिंग के साथ माई डार्लिंग। #डेटनाइट बैंकॉक में।’ उन्होंने पटाया के सैंक्चुअरी ऑफ ट्रुथ से फोटोज की एक सीरीज भी शेयर की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘सच्चाई की सैंचुरी। सागौन की लकड़ी से बनी एक अद्भुत संरचना, जटिल नक्काशी और मूर्तियों के साथ, सभी देवताओं का मंदिर। वे जीवन के 7वें सत्य की खोज करते हैं। यह वास्तव में एक अनुभव था। इस जगह की यात्रा करते समय कुछ याद नहीं करना चाहिए।’


भाग्यश्री की फिल्में
भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया (1989)’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में, उन्होंने सुमन की भूमिका निभाई और सलमान खान के साथ अभिनय किया। भाग्यश्री ने हिमालय के साथ ‘क़ैद में है बुलबुल (1989’), ‘त्यागी और पायल (1992)’ में काम किया। उन्होंने ‘घर आया मेरा परदेसी (1993)’, ‘सौतन की सौतन (1997)’, ‘हमको दीवाना कर गए (2006)’, ‘रेड अलर्ट: द वॉर विदिन (2010)’ और ‘सीताराम कल्याण (2019)’ जैसी कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने टेलीविजन शो ‘स्टूडियो वन (2005)’ को भी डायरेक्ट किया है।


हिमालय और भाग्यश्री की शादी
हिमालय और भाग्यश्री 1990 में शादी के बंधन में बंध गए। बाद में दोनों ने अपने बच्चों, बेटे अभिमन्यु दासानी और बेटी अवंतिका दासानी का स्वागत किया, वे दोनों ही ऐक्टिंग के फील्ड में हैं। अभिमन्यु की फिल्म ‘निकम्मा’ पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रतिक्रिया के साथ रिलीज हुई थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks