वैलेंटाइन वीक विशेष: इस बार डेट पर जाने से पहले लड़के-लड़कियां रखें इन चार बातों का ध्यान, स्टाइल देख हर कोई हो जाएगा दीवाना


जब भी हमें किसी फंक्शन में जाना होता है या किसी विशेष दिन के लिए तैयार होना होता है, तो फिर हम खुद को तैयार करने पर काफी ध्यान देते हैं। जूते से लेकर कपड़ों तक और मेकअप तक, हर एक चीज पर काफी ध्यान देते हैं। मतलब लड़के हों या फिर लड़कियां खुद के स्टाइल में कोई कमी नहीं रहने देते हैं। इसी कड़ी में 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक शुरू होती है। पूरे वीक में प्यार बरसता है। ऐसे में कपल्स काफी उत्सुक रहते हैं। वहीं, लड़के और लड़कियां दोनों ही डेट पर जाने के लिए खासतौर पर तैयार होते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आपको इस बार डेट पर जाने से पहले किन बातों का ध्यान देना है, ताकि आपका लुक सबसे अलग और सुंदर लगे? शायद नहीं, लेकिन हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए इस बार में जानते हैं…

कपड़े चुनते समय रखें इन बातों का ध्यान

  • अगर आप वैलेंटाइन डेट के लिए कपड़े चुन रहे हैं, तो आप ब्रांड के कपड़े न चुनकर वो कपड़ें कैरी करें जो आपको परफेक्ट लुक दें। जहां लड़के डेनिम, हल्की टीशर्ट और उसके ऊपर हल्का ब्लेजर पहन सकते हैं। जबकि लड़कियां वन पीस ट्राई कर सकती हैं।

डार्क रंग चुनने से बचें

  • कई लोग डार्क रंग के कपड़े पहनना काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस वैलेंटाइन वीक में आप डार्क रंग के कपड़े पहनने से बचें। दरअसल, चमकदार रंग के कपड़े आपके इंप्रेशन और लुक को खराब कर सकते हैं। इसलिए इनसे बचने की कोशिश करें।

मेकअप और ग्रूमिंग का रखें ध्यान

  • लड़कियों को हल्का लाइट मेकअप करना चाहिए और डार्क मेकअप से बचना चाहिए। लड़कियां अपने बालों को खुला भी छोड़ सकती हैं। जबकि लड़कों को सिर के बाल हल्के करवाने चाहिए। साथ ही अपनी दाढ़ी और मूछों को भी सेट करना चाहिए।

इस बात का भी रखें ध्यान

  • गलती से भी आप कार्गो शॉर्ट्स पहनकर जाने की गलती न करें। इसके अलावा लड़के सैंडल भी न पहनें, इसकी जगह पर आप शूज ही पहनें। वहीं, लड़कियां हल्की सैंडल पहन सकती हैं, जो उनकी ड्रेस के साथ मैच करें।



Source link

Enable Notifications OK No thanks