VIDEO: आलिया भट्ट से जब हुई गाना गाने की गुजारिश, गाने लगीं- ‘Happy B’day Song’, जानें माजरा


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) टू बी मॉम होने के साथ-साथ अपने लेटेस्ट लुक्स और अपकनिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को लेकर सुर्खियों में हैं. प्रेग्नेंट आलिया इन दिनों अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. हाल ही में वह अपनी स्टार कास्ट के साथ देश की राजधानी दिल्ली में पहुंचीं. जहां एक प्रेस कॉन्प्रेस के दौरान उन्होंने सवालों के जवाब दिए, लेकिन इस दौरान जब आलिया से एक गाना गाने की रिक्वेस्ट की तो वह हैप्पी बर्थडे टू यू गाने (Alia Bhatt Sing birthday Song) लगीं. ऐसा क्यों उन्होंने किया ये सवाल आपके मन में भी होगा, तो हम आपको बताते हैं कि आखिर आलिया ने बर्थडे सॉन्ग क्यों गाया.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) एक्ट्रेस ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’ सॉन्ग गाते (Alia Bhatt Sing birthday Song) दिखाई दे रही हैं.

फेमस सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रेस कॉन्प्रेस के दौरान एक रिपोर्टर उनसे एक गाना गाने की गुजारिश करती हैं. रिपोर्टर की बात सुकर आलिया मुस्कुराईं और बोलीं विशाल सर के बाद मैं नहीं गा सकती… लेकिन हां मैं आपके लिए दूसरा गाना जरूर गा सकती हूं. हालांकि, आलिया कहती हैं कि वह उनके लिए अलग से इस इवेंट के बाद गा देंगी, जिसके जवाब में रिपोर्टर कहती हैं हम फिर कहां मिलेंगे?

इसके बाद आलिया उनसे पूछती हैं कि क्या वह उनके लिए ‘ट्विंकल ट्विंकल लिट्ल स्टार’ गा सकती हैं? फिर पूछती हैं- हैप्पी बर्थडे गाऊं? आलिया फिर रिपोर्टर से उनका बर्थडे पूछती हैं और फिर उनके लिए – ‘हैप्पी बर्थडे सॉन्ग’ गाती हैं और रिपोर्टर का नाम लेकर गाने लगती हैं. देखें वीडियो-

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग उनकी जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं. फैंस उनकी सादगी पर फिदा हो रहे हैं.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू नजर आएंगे. ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी के रूप में आलिया और शेफाली शाह नजर आने वाली हैं. फिल्म में आलिया भट्ट पति के अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई लड़ती नजर आने वाली हैं.

Tags: Alia Bhatt



image Source

Enable Notifications OK No thanks