VIDEO: ग्लेन फिलिप्स का अनोखा रनिंग, चीते की तरह रन का शिकार करने के लिए लगाई घात


हाइलाइट्स

ग्लेन फिलिप्स का अनोखा रनिंग
चीते की तरह मैदान में लगाई घात
न्यूजीलैंड को 65 रनों से मिली जीत

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का 27वां मुकाबला न्यूजीलैंड और श्रीलंका (New Zealand vs Sri Lanka) के बीच सिडनी में खेला गया. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम 65 रनों से बड़ी जीत मिली. मैच के दौरान कीवी बल्लेबाज
ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) प्रचंड फॉर्म में नजर आए. उन्होंने टीम के लिए 64 गेंद में 162.50 की स्ट्राइक रेट से 104 रनों की उम्दा शतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके एवं चार बेहतरीन छक्के निकले.

मैच के दौरान उन्हें रनिंग के बीच भी काफी एक्टिव देखा गया. इस पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह रनिंग के लिए घुटनों के बल बैठे नजर आ रहे हैं. इस बीच गेंदबाज के हाथ से गेंद छूटते ही वह चीते की तरह विकेट के बीच दौड़ लगाने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- VIDEO: सुरेश रैना की टी20 वर्ल्ड कप में वह शतकीय पारी जिसे देख दुनिया हुई हैरान, अफ्रीका को मिली पराजय

बता दें क्रिकेट जगत में ग्लेन फिलिप्स अपने इनोवेशन के लिए मशहूर हैं. बीते मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ उनका रनिंग का यह तरीका उनके चाहने वालों को काफी रास आ रहा है. लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी के इस रनिंग इनोवेशन की जमकर सराहना कर रहे हैं.

बात करें न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका मुकाबले के बारे में तो सिडनी में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 19.2 ओवरों में 102 रनों पर ढेर हो गई. इस प्रकार न्यूजीलैंड की टीम को 65 रनों से शानदार जीत मिली.

Tags: Icc T20 world cup, New Zealand, Sri lanka, T20 World Cup, T20 World Cup 2022



image Source

Enable Notifications OK No thanks