VIDEO. हरभजन सिंह ने शादी की सालगिराह पर किया मजेदार डांस तो पत्नी से खा गए मार, वीडियो हो रहा वायरल


हाइलाइट्स

हरभजन सिंह ने आज मनाई शादी की 7वीं सालगिराह.
हरभजन और गीता बसरा का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व फिरकी मास्टर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आज अपनी 7वीं सालगिराह सेलीब्रेट कर रहे हैं. वहीं, आज के ही दिन हरभजन को पत्नी गीता बसरा के हाथों मार पड़ गई है. दरअसल हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर समय-समय पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार भी भज्जी ने सालगिराह के अवसर पर एक मजेदार रील शेयर की है जिसे इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है.

इस हंसी मजाक के वीडियो में हरभजन शादी के साइड इफेक्ट के बारे में संदेश दे रहे हैं. रील में हरभजन गुंडे फिल्म के गाने पर डांस करते हुए एंट्री मारते हैं. लेकिन वहीं गीता बसरा को भज्जी का डांस पसंद नहीं आता है और वे हरभजन को दौड़ा-दौड़ा कर मारती हैं. गीता बसरा और हरभजन सिंह ने शादी के बाद का माहौल बताने के लिए एक सीरीज शुरू की थी. जिसमें गीता बसरा ने यह छठी वीडियो शेयर की है.

हरभजन ने इस वीडियो पर किया कमेंट

गीता बसरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘एनिवर्सी स्पेशल. शादी के साइड इफेक्ट पार्ट 6. शादी की 7वीं सालगिराह मुबारक हो पतिदेव.’ इस वीडियो पर हरभजन सिंह ने कमेंट किया और लिखा ‘किस-किस के साथ एनिवर्सिरी पर ऐसा होता है या फिर यह रोज का ही मामला है.’

ग्लेन फिलिप्स ने पहले श्रीलंका के गेंदबाजों को चटाई धूल, अब खोला न्यूजीलैंड की जीत का राज

दिग्गज खिलाड़ियों ने किया कमेंट

इस मजेदार वीडियो पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने कमेंट करके भज्जी को सालगिराह की बधाई दी. टीम इंडिया के पूर्व फील्डिंग कोच श्रीधर ने कमेंट में लिखा ‘भज्जी यह बहुत मजेदार है और यह शादी के साइड इफेक्ट वाली सीरीज मुझे बहुत पसंद है.’ वहीं, फैंस ने भी पूर्व स्पिनर को सालगिराह की बधाई दीं और मजेदार कमेंट्स भी किए.

Tags: Cricket news, Harbhajan singh, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks