VIDEO: 71 रन की पारी के बाद भी जारी है हार्दिक पंड्या का विस्फोटक अंदाज; ये रहा सबूत


हाइलाइट्स

हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली टी20 मैच में बेहतरीन पारी खेली थी.
बड़ौदा के ऑलराउंडर ने 30 गेंदों पर 71 रन की तूफानी पारी खेलकर स्कोर 200 पार किया.
हार्दिक का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह नेट पर हिटिंग करते देखे जा रहे हैं.

नागपुर. हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में भारत के लिए लक्ष्य को 200 से अधिक ले जाने में अहम भूमिका निभाई थी. बड़ौदा इसके ऑलराउंडर ने 103-3 के स्कोर पर बल्लेबाजी करने आए, इसके बाद हार्दिक का बल्ला ताबड़ताेड़ चला और भारत स्काेर 208-7 पहुंचा दिया. पंड्या ने ऐसा तूफान मचाया कि ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज पनाह मांगते नजर आए, पैट कमिंस, हेजलवुड या अन्य बॉलर पंड्या ने किसी को नहीं छोड़ा, खुद 30 गेंदों में 71 रन बनाकर नाबाद रहे, इस पारी में उन्होंने 7 चौके लगाए और पांच छक्के लगाए.

हालांकि, भारतीय टीम के ओपनर गेंदबाजों की तरह हार्दिक की भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने पिटाई की (अपने 2 ओवर में 22 रन  लुटाए) और अंत में भारत चार गेंद बाकी रहते मैच हार गया. अब हार्दिक दूसरे T20I से पहले कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, इसलिए वह हिटिंग बल्लेबाजी जारी रखने के लिए प्रैक्टिस करते नजर आए, इसका वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया है.

इस तेज इंस्टा रील में बैकग्राउंड से ‘कीप इट गोइंग’ की आवाज भी सुनाई दे रही है, इस पर पूरे उत्साह के साथ गेंद पर प्रहार करते देखा जा सकता है. यहां तक ​​कि उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक भी इसे पसंद किया.

आईपीएल 2022 में वापसी के बाद से पंड्या का पूरी तरह से मेकओवर हो गया है. उनके कप्तानी और बल्लेबाजी कौशल का फायदा टीम इंडिया को टी 20 वर्ल्ड कप में मिलने वाला है. इसके अलावा, पंड्या ने खुद को भारतीय टीम में सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है, जो बीच के ओवरों में बल्लेबाजी करेगा. अंत में अपने चार ओवरों को गेंदबाजी करेगा और भारत को जीत  दिलाएगा.

मोहाली में ऑस्ट्रेलिया ले चुका है बढ़त
ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को यहां पहले टी20 में मेजबान भारत को चार विकेट से हराकर शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित हार्दिक पांड्या (नाबाद 71) और केएल राहुल (55) ने शानदार अर्धशतक बनाकर भारत को छह विकेट पर 208 रन बनाए. जवाब में, सलामी बल्लेबाज कैमरन ग्रीन ने 30 गेंदों में 61 रन बनाकर भारत को बैकफुट पर खड़ा कर दिया, इससे पहले मैथ्यू वेड (21 रन पर नाबाद 45) ने चार गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी. इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

Tags: Hardik Pandya, Hardik Pandya Video Viral, Hindi Cricket News, India vs Australia, Most viral video



image Source

Enable Notifications    OK No thanks