VIDEO: हारिस रऊफ की खतरनाक गेंद बल्लेबाज के हेलमेट पर लगी, खून निकलने के बाद छोड़ा मैदान


हाइलाइट्स

पाकिस्तान को भारत और जिम्बाब्वे से मिली है हार
नीदरलैंड्स अब तक एक भी मैच नहीं जीत सका

नई दिल्ली. हारिस रऊफ (Haris Raufs) अच्छी गति से गेंद डालने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन पाकिस्तान कुछ खास खेल नहीं दिखा सका है. पहले दोनों मैच में टीम को हार मिली. टीम अपने तीसरे मुकाबले में (T20 World Cup) नीदरलैंड्स से भिड़ रही है. मैच में (PAK vs NED) नीदरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. उसने समाचार लिखे जाने तक 10 ओवर में 3 विकेट पर 34 रन बना लिए हैं. लेकिन मैच के दौरान रऊफ की गेंद पर बास डी लीड घायल हो गए और उनके चेहरे से खून भी निकलने लगा. अंत में वे रिटायर्ड हर्ट हो गए.

नीदरलैंड्स की पारी का छठा ओवर हारिस रऊफ डाल रहे थे. 5वीं गेंद बाउंसर डाली और बास डी लीड इस पर शॉट खेलने गए. लेकिन गेंद बैट से ना लगकर सीधे हेलमेट पर लग गई. इस कारण उनकी दाईं आंख के नीचे कट गया और खून निकलने लगा. इसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए. उन्होंने 16 गेंद पर 6 रन बनाए. वे आगे के मैच में खेल सकेंगे या नहीं. मेडिकल जांच के बाद ही पता चल सकेगा.

टीम में एक बदलाव
मैच में नीदरलैंड्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया. हैदर अली की जगह फखर जमां को टीम में शामिल किया गया है. हैदर पहले 2 मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे. हालांकि पाकिस्तान बचे अपने तीनों मैच जीत भी लेता है, तो भी उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद दूसरी टीमों पर टिकी रहेगी. कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान भी पहले 2 मैच में बल्ले से कुछ खास खेल नहीं दिखा सके.

BAN vs ZIM: शाकिब का बेहतरीन रन आउट और पाकिस्तान बाहर होने से बचा! लेकिन मुसीबत कम नहीं हुई

पाकिस्तान ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था. वहीं मौजूदा वर्ल्ड कप में उसे अभी भी पहली जीत का इंतजार है. ऑस्ट्रेलिया में उसका रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है. टीम यहां अब तक एक भी टी20 इंटरनेशनल का मुकाबला नहीं जीत सकी है. नीदरलैंड्स के खिलाफ वह जीत हासिल करके खाता खोलना चाहेगी.

Tags: Babar Azam, Haris Rauf, Netherlands, Pakistan, T20 World Cup, T20 World Cup 2022



image Source

Enable Notifications OK No thanks