VIDEO: सिंपल कुर्ते और तेल लगे बालों में बाहर निकलीं मीरा राजपूत, देखकर बोले फैन- ‘दिल्ली वाली लड़की’


मुंबईः मीरा राजपूत (Mira Rajput) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बीते दिनों यूरोप में वेकेशन एंजॉय किया. अपने वेकेशन के चलते बॉलीवुड कपल खूब सुर्खियों में रहा. कपल ने अपने वेकेशन के दौरान अपने फैंस को सुंदर पहाड़ों, बीच और शानदार पार्क्स की झलक दिखाई. ना सिर्फ शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत ने भी ढेरों वेकेशन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं. मुंबई लौटने से पहले दोनों ने स्विट्जरलैंड में अपने बच्चों मिशा कपूर और ज़ैन कपूर के साथ काफी समय बिताया था. इस बीच शुक्रवार को, मीरा राजपूत को मुंबई में बेहद अलग अवतार में देखा गया. उनका यह लुक अब एक्ट्रेस के फैंस के बीच छाया हुआ है.

पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत का यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी कार से बाहर निकली नजर आ रही हैं और कैमरों को देखकर मुस्कुरा रही हैं. वीडियो में मीरा राजपूत सिंपल कुर्ता पहने हैं और बालों में तेल डाल रखा है. उन्होंने बालों की सिंपल ब्रेड बनाई है और अब उनका यही लुक फैंस के बीच सुर्खियों में है.

मीरा राजपूत का ‘नो-मेकअप’ लुक लोगों का दिल जीत रहा है. कई यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए मीरा की तारीफ की है. किसी ने उन्हें ‘सिंपल दिल्ली वाली लड़की’ बताया तो किसी ने उन्हें ‘क्लासी लेडी’ कहकर बुलाया. सोशल मीडिया यूजर्स के बीच मीरा राजपूत का यह सिंपल लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

बता दें, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने जुलाई 2015 में शादी की थी. दोनों की शादी में केवल करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त ही शामिल हुए थे. शाहिद और मीरा ने दिल्ली में शादी की थी. जिसके बाद दोनों ने मुंबई और दिल्ली में दो रिसेप्शन भी दिए. मुंबई वाले रिसेप्शन में शाहिद कपूर के दोस्त और इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने शिरकत की थी.

इससे पहले कल, मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन से तस्वीरों की अनदेखी सीरीज शेयर की. एक तस्वीर में मीरा और शाहिद को ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का फेमस पोज देते देखा गया. फोटो में जहां शाहिद व्हाइट आउटफिट में दिखे वहीं मीरा राजपूत पर्पल स्वेटशर्ट में दिखाई दीं.

Tags: Bollywood news, Mira Rajput, Social Viral



image Source

Enable Notifications OK No thanks