Video: नीतू कपूर से पूछा सवाल- बहू कब आ रही है घर? ऐक्ट्रेस ने इशारों में दिया जवाब


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा काफी तेज हो गई है। हाल ही में खबर आई कि दोनों सितम्बर 2022 में शादी करने वाले हैं। अब रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर से बहू को लेकर सवाल किया गया तो जवाब में कुछ ऐसे इशारे किए।

नीतू कपूर रिऐलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचीं। इस दौरान नीतू कपूर के सामने पैपराजियों की भीड़ भी नजर आई। उनमें से किसी ने नीतू से सवाल किया कि बहू कब आ रही है? पहले तो नीतू यह सवाल सुन नहीं पाईं और जब दोबारा सुना तो उन्होंने इशारों में जवाब दिया।


बता दें कि हाल ही में खबर आई है कि आलिया और रणबीर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और अपनी इसी रिलीज़ से पहले दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों पहली बार इस फिल्म में एकसाथ नजर आनेवाले हैं और ऐसे में यह फिल्म दोनों के लिए और भी स्पेशल होने जा रही है।


हालांकि, पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि दोनों अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं, जिसपर रणबीर की बुआ ने कहा था कि उन्हें इस बारे में नहीं पता। उन्होंने कहा था कि अभी शादी की तैयारियां भी नहीं हुई, ऐसे में इतनी जल्दी शादी कैसे हो जाएगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks