VIDEO: जब Indian Idol में ऑडिशन देने पहुंचा पुराने मकान मालिक का बेटा, देखकर रो पड़ी थीं नेहा कक्कड़


मुंबईः बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज 34 साल की हो गई हैं. बीते कुछ सालों में नेहा कक्कड़ ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Birthday) ने बैक टू बैक कई हिट सॉन्ग्स दिए हैं वहीं सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) में भी वह बतौर जज नजर आ रही हैं. इंडियन आइडल में जज के तौर पर आने तक नेहा ने एक लंबा सफर तय किया है. शो में नेहा को उनके संवेदनशील और भावनात्मक पक्ष के लिए जाना जाता था. वह अक्सर कंटेस्टेंट्स की मुश्किलों के बारे में जानकर इमोशनल हो जाती थीं.

उनके जन्मदिन पर, 2018 का इंडियन आइडल का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर फिर से छा गया है. वायरल हो रहा नेहा कक्कड़ का वीडियो इंडियन आइडल के सीजन 10 के एक एपिसोड का है जो, 2018 में टेलीकास्ट किया गया था. सीजन में नेहा अनु मलिक और विशाल ददलानी के साथ शो को को-जज कर रही थीं. वीडियो में एक युवक को स्टेज में आते और अपना परिचय देते देखा सकता है.

जैसे ही बातचीत शुरू हुई, नेहा को जल्द ही एहसास हो गया कि वह उस शख्स को जानती हैं. दरअसल, ये शख्स नेहा कक्कड़ के पुराने मकान मालिक का बेटा है, जिनका कुछ साल पहले निधन हो गया था. नेहा ने अपने को-जजेस को बताया कि कैसे इस कंटेस्टेंट के पिता ने उनके परिवार की तब मदद की, जब वे अपने प्रोफेशनल करियर में आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे थे.

नेहा ने बताया कि, उनके पुराने मकान मालिक ने ही उन्हें एक बैंड का हिस्सा बनने दिया और जगराते में गाने दिया, जिससे उनकी परिवार की आर्थिक स्थिति में काफी बदलाव आए. इसके बाद नेहा ने कंटेस्टेंट से उनकी पिता की याद में एक गाना गाने को कहा और जैसे ही कंटेस्टेंट ने गाना गाना शुरू किया, परफॉर्मेंस के दौरान नेहा फूट-फूट कर रोने लगीं. इसके बाद कंटेस्टेंट की मां भी मंच पर आईं और याद किया कि कैसे नेहा और उनकी बहन कुछ पैसे कमाने के लिए पूरी रात जगराते में गाने गाती थीं. इसके बाद नेहा ने भी अपनी सक्सेस का श्रेय अपनी बहन सोनू कक्कड़ को दिया.

Tags: Neha Kakkar, Social Viral

image Source

Enable Notifications OK No thanks