VIDEO: कभी नहीं देखा होगा सिविल इंजीनियर का ऐसा गजब का डांस मूव्स, जिसे देख शाहिद कपूर भी हुए कायल


दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है और इस बात को सोशल मीडिया ने बार-बार साबित किया है. इंटरनेट अपनी प्रतिभा दिखाने वाले लोगों के वीडियो से भरा हुआ है. अब, इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक सिविल इंजीनियर का वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें वह काफी शानदार डांस करता हुआ दिख रहा है. सिविल इंजीनियर के किलर डांस मूव्स को देखकर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी काफी इम्प्रेस हो गए और अपने ऑफिशियल सोशल हैंडल से वीडियो को रीट्वीट किया.

आपको बता दें कि सिविल इंजीनियर डांस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया यूजर अजय रतूड़ी द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया है, जिसपर शाहिद कपूर ने रीट्वीट किया है. क्लिप में, एक सिविल इंजीनियर को अपबीट्स म्यूजिक पर “मूनवॉक” करते हुए देखा जा सकता है. जिसने हेलमेट के साथ अपनी वर्दी पहन कर माइकल जैक्सन के सिग्नेचर ‘मूनवॉक’ कर सभी को हैरान कर दिया है. इस सिविल इंजीनियर की बॉडी का लचीलेपन जबरदस्त है.

शाहिद कपूर इस सिविल इंजीनियर के “मूनवॉक” को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा , ”बहुत अच्छा। प्रतिभा हमेशा चमकती रहेगी। आप इसे दबा नहीं रख सकते. बहुत खूब. बहुत प्रेरणादायक…”
यहां देखें वीडियो

बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सिविल इंजीनियर के डांस टैलेंट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही लोग इस वीडियो को शेयर कर इसे अबतक का सबसे शानदार वीडियो बता रहे हैं. कुछ घंटों में इसे लगभग एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 57 सेकंड के इस क्लिप में उसके डांस मूव्स ने हर किसी को हैरान कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो हुबेई, चीन का है.

शाहिद की आने वाली फिल्में
बता दें कि शाहिद कपूर फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. शाहिद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी बेहतरीन डांस स्किल के फेमस हैं. काम की बात करें तो आने वाले दिनों में शाहिद के पास अभी दो बड़ी फिल्में हैं. इसमें एक राज और डीके के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फर्जी’ और दूसरा डायरेक्टर अली अब्बास जफर ‘ब्लडी डैडी’ शामिल है.

Tags: Bollywood news, Dance videos, Shahid kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks