VIDEO: पाकिस्तानी फैन ने पार की मर्यादाओं की सीमा, बाबर के लिए कही ऐसी बात जो कोई सोच नहीं सकता


हाइलाइट्स

पाकिस्तानी फैन ने पार की मर्यादाओं की सीमा
बाबर के लिए कही ऐसी बात जो कोई सोच नहीं सकता
जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान को मिली है हार

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ एक विकेट से पराजय झेलनी पड़ी है. टूर्नामेंट की कमजोर मानी जाने वाली टीम के खिलाफ मिली हार से पाकिस्तानी फैंस काफी आहत हैं, और सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. पाकिस्तान बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले में जिम्बाब्वे को 130 रनों पर रोकने के बावजूद ग्रीन टीम लक्ष्य हासिल करने में नाकामयाब रही थी. विपक्षी टीम के खिलाफ मिली हार के बाद एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फैन बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर काफी भले बुरे शब्दों का प्रयोग करता हुआ नजर आ रहा है.

दरअसल पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तान की आवाम बाबर आर्मी पर आगबबूला है. गुस्से में एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कह रहा है, ‘बाबर आजम मैं तुम्हारे होटल आ रहा हूं… मुझे आपके रूम का नंबर पता लग गया है.’

IND vs SA world cup 2022 Match Preview: भारत- साउथ अफ्रीका में ‘जंग’ आज, टीम इंडिया की नजर हैट्रिक जीत पर

जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की रही खराब शुरुआत:

जिम्बाब्वे के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत कुछ कहस नहीं रही. टीम ने कैप्टन बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के विकेट शुरूआती ओवरों में ही गंवा दिए. उसके बाद मैदान में आए शान मसूद ने जरुर अच्छी पारी खेली, लेकिन इसके अलावा और किसी भी बल्लेबाज ने 30 रन का आंकड़ा पार नहीं किया. अंतिम ओवर में पाकिस्तान की जीत तय दिख रही थी, लेकिन मोहम्मद नवाज के आउट होने के बाद पाकिस्तान की टीम लड़खड़ा गई. मुकाबले की आखिरी गेंद पर  पाकिस्तान को जीत के लिए तीन रन चाहिए थे. लेकिन शाहीन अफरीदी बड़ा शॉट लगाने में नाकामयाब रहे और टीम को महज एक रन ही प्राप्त हुआ.

जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली इस हार के साथ ही पाकिस्तान का टूर्नामेंट में आगे का सफर काफी दुर्भर हो गया है. ग्रीन टीम को अपने बचे सभी मुकाबलों में अच्छे प्रदर्शन करने होंगे. इसके अलावा उन्हें अन्य टीमों के मुकाबलों पर भी निर्भर रहना होगा.

Tags: Babar Azam, Icc T20 world cup, Pakistan, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, ZIM vs PAK, Zimbabwe



image Source

Enable Notifications OK No thanks