VIDEO: बाबर आजम की टेनिस स्किल्स देख हंसे पाकिस्तानी खिलाड़ी, फैन्स ने भी किया ट्रोल


नई दिल्ली. पहले टी20 इंटरनेशनल में इंग्लैंड से 6 विकेट से हारने के ठीक एक दिन बाद कई पाकिस्तानी क्रिकेटर टेनिस, गोल्फ और टेबल टेनिस जैसे खेल खेलते हुए दिखाई दिए. इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 7 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसके पहले मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने क्रिकेट प्रैक्टिस से छुट्टी ली और अलग-अलग गेम खेलते हुए दिखाई दिए, जिसका वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने ट्विटर पर शेयर किया है.

पाकिस्तान क्रिकेट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कप्तान बाबर आजम को लॉन टेनिस खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कप्तान ने अपने जूनियर मोहम्मद हसनैन को लंबी वॉली परोसने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने औसत दर्जे का शॉट दिया. जिसके बाद अन्य खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. इस दौरान हैरिस रऊफ ने चेयर अंपायर की भूमिका निभाई और वह भी बाबर आजम पर हंसते हुए दिखाई दिए.

इंडिया लीजेंड्स की ओनर निकी दास हैं ब्यूटी क्वीन, रोड सेफ्टी के लिए सचिन-युवराज जैसे दिग्गजों को लाईं साथ

इसके बाद वीडियो में बाबर को गोल्फ खेलते हुए देखा गया, जिसमें उन्होंने कुछ शानदार शॉट्स खेले. इस दौरान उनके साथ इंग्लैंड के जोस बटलर और सैम करेन भी शामिल थे.

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, इस वीडियो पर फैन्स पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ट्रोल भी कर रहे हैं.

पाकिस्तान को कराची में इंग्लैंड के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इंग्लैंड 17 साल के बाद पाकिस्तान लौटी थी और जीत के साथ उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत की. सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने इंग्लैंड की टीम में वापसी का जश्न 40 गेंदों में 53 रनों के साथ मनाया. इंग्लैंड ने 19.2 ओवर में 159 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा आसानी से कर लिया. हेल्स को अप्रैल 2019 में ड्रग परीक्षण में विफल होने के बाद प्रतिबंधित कर दिया गया था. इस जीत से इंग्लैंड को सात मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त मिल गई है.

क्रिकेट के 10 सितारे जो पहली बार T20 World Cup में चमकने को हैं तैयार… जिनका फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 46 गेंदों में 68 रन बनाकर मेजबान टीम को अपने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाने में मदद की. इस मैच के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने देश में बाढ़ पीड़ितों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए एक विशेष किट पहनी थी, जिस पर उनका नाम और नंबर पानी में डूबा हुआ दिखाया गया था. वहीं, इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय को श्रद्धांजलि देने के लिए काले रंग के आर्मबैंड बांधे हुए थे.

Tags: Babar Azam, Off The Field, Pakistan vs England



image Source

Enable Notifications OK No thanks