VIDEO: पत्नी से विवाद के बीच इस एक्ट्रेस संग ट्रेंड कर रहे पवन सिंह, छठ पर ‘उगी सुरुज देव’ को किया प्रणाम


उगी सुरुज देव | #Pawan Singh New Chhath Geet Video | Ugi Suruj Dev | Chhath Song 2022 | DRJ Records: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक वर्ल्ड में अपनी आवाज व अभिनय के जरिए लाइमलाइट में रहने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों छठ सॉन्ग्स में बिजी हैं जबकि वहीं उनकी वाइफ ज्योति सिंह ने उनके खिलाफ भरण पोषण का केस दायर किया है. इसके बाद कोर्ट की ओर से पावर स्टार को नोटिस भी मिला है लेकिन इस मामले को लेकर अभी तक उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. चूंकि छठ का पर्व है, इसलिए अभिनेता ज्यादा से ज्यादा गानों के जरिए व्यूज बटोर रहे हैं. पवन सिंह का पटना के घाट जहां नंबर 3 पर ट्रेंड कर रहा तो तो वहीं उनका एक और छठ गीत धमाल मचाए हुए है.

वायरल हुआ पवन सिंह का ‘उगी सुरुज देव’
हाल ही में पवन सिंह ने टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) के साथ अपना नया छठ गीत ‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj Dev) डीआरजे रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इससे पहले इसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था जिसे खूब पसंद किया गया था और गाने पर भी लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. छठ के शुभ अवसर पर दोनों ही एक्टर्स का ट्रेडिशनल लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसमें दोनों पति-पत्नी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और वो सूर्य देवता के उगने का इंतजार कर रहे हैं. इस गाने ने छठ से पहले ही सारा माहौल भक्तिमय कर दिया है. इसे एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को सिर्फ 3 दिन में 95 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अब ये करोड़ के क्लब में शामिल होने वाला है.

पावर स्टार के गाने को मिले ताबड़तोड़ व्यूज
26 अक्टूबर 2022 को जारी हुए ‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj Dev) गाने ने बहुत कम वक्त में 9.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए हैं और ये सॉन्ग 6 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा बसही हैं जबकि वीडियो के डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं. वीडियो में दोनों ही स्टार्स की कैमिस्ट्री कमाल की है. आपको बता दें कि इससे पहले भी पवन सिंह के कई छठ गीत रिलीज किए जा चुके हैं.

छठ पूजा का शुभ मुहूर्त
मालूम हो कि लोक आस्था का महापर्व छठ (Chhath Puja) शुरू हो चुका है. पूर्वांचल और बिहार का यह प्रमुख त्योहार अब बुंदेलखंड और महाराष्ट्र में भी मनाया जाने लगा है. में रह रहे पूर्वांचल के लोगों ने इसकी तैयारियां पूरी कर ली हैं. बता दें शनिवार यानी आज 29 अक्टूबर को सूर्यास्त के बाद व्रती महिलाएं खरना पूजा करेंगी और इसके बाद ही वह प्रसाद ग्रहण करेंगी. खरना पूजा का शुभ मुहूर्त 5.37 बजे का है और मुख्य पर्व रविवार 30 अक्टूबर को होगा. सोमवार को सूर्योदय 6.19 बजे होगा. इसके बाद ही व्रती महिलाएं व्रत का पारण करेंगी.

Tags: Bihar Chhath Puja, Chhath Mahaparv, Chhath Puja, Chhath Puja in Delhi, Pawan singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks